logo-image

हैदराबाद में लापता 6 साल के बच्चे का शव मिला

हैदराबाद में लापता 6 साल के बच्चे का शव मिला

Updated on: 22 Oct 2021, 05:15 PM

हैदराबाद:

राजेंद्रनगर में अपने घर से लापता हुआ छह साल का बच्चा शुक्रवार को एक झील में मृत पाया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

साइबराबाद पुलिस आयुक्तालय के राजेंद्रनगर थाना क्षेत्र के हैदरगुडा में एक निजी स्कूल के कक्षा 2 के छात्र अन्वेश का शव उसके घर के पास एक झील से बरामद किया गया।

पुलिस को संदेह है कि वह गलती से झील में गिर गया और डूब गया। उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकार द्वारा संचालित उस्मानिया सामान्य अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया और जांच शुरू कर दी।

लड़के के माता-पिता के अनुसार, वह गुरुवार को दोपहर में खेलने के लिए निकला था और जब वह शाम तक घर नहीं लौटा तो उन्होंने इलाके में उसकी तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। इसके बाद उन्होंने गुरुवार को पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई, उसके बाद पुलिस हरकत में आई।

परिवार सिरिमल्ले कॉलोनी में एक अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर रहता है। उन्हें शक था कि नीचे आने पर किसी ने बच्चे का अपहरण कर लिया होगा।

पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर बच्चे का पता लगाने का प्रयास किया। हालांकि शुक्रवार की सुबह बच्चे का शव तालाब में मिला। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.