logo-image

कर्नाटक में भी डूबेगी कांग्रेस : बोम्मई

कर्नाटक में भी डूबेगी कांग्रेस : बोम्मई

Updated on: 11 Mar 2022, 02:15 AM

बेंगलुरु:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने राज्य के पांच में से चार विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि यह सुनिश्चित करने का समय आ गया है कि पार्टी अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों में विजयी हो।

गुरुवार को पार्टी की जीत का जश्न मनाने के लिए एक समारोह में भाग लेते हुए बोम्मई ने कहा कि कांग्रेस हर जगह डूब रही है और यह कर्नाटक में भी डूब जाएगी।

उन्होंने कहा, यह सुनिश्चित करने का समय आ गया है कि 2023 के विधानसभा चुनाव में भाजपा का कमल खिले।

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव मई 2023 में होने हैं और बोम्मई ने राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में अपने पहले छह महीने अभी पूरे किए हैं।

उन्होंने कहा, हमारी जिम्मेदारी बढ़ गई है। हमें राज्य के बजट में घोषित कल्याणकारी कार्यक्रमों को लागू करने के लिए और अधिक सक्रिय रूप से काम करना है। मैंने पहले ही अधिकारियों को इस महीने के अंत से पहले फाइलें तैयार करने और अप्रैल महीने से पहले कार्य आदेश जारी करने का निर्देश दिया है।

बोम्मई ने कहा, सभी कार्यक्रमों का क्रियान्वयन बिना किसी देरी के शुरू किया जाएगा और यह सुनिश्चित करना हमारी जिम्मेदारी है कि इसका लाभ आम आदमी तक पहुंचे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.