logo-image

बी प्राक: राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने पर खुश हूं

बी प्राक: राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने पर खुश हूं

Updated on: 26 Oct 2021, 02:40 PM

मुंबई:

बी प्राक ने 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में अपने गीत तेरी मिट्टी के लिए बेस्ट प्लेबैक सिंगर का खिताब जीता है। ये उनके लिए खास पल रहा और उन्होंने और भी विजेताओं के साथ इस पल को साझा किया है।

गायक ने अपनी बड़ी जीत के बारे में कहा, यह साल बहुत अच्छा रहा है। लेकिन सबसे ज्यादा यह पुरस्कार जीतने का पल खास हैं। मैं बहुत खुश हूं। मुझे लगता है कि मैं बहुत खुशनसीब हूं कि हमने एक टीम के साथ ऐसा गीत बनाया जो हमारे राष्ट्र के लिए गौरव के साथ गूंजता है।

वह कहते हैं कि इस पल को वह कभी नहीं भूलेंगे। उन्होंने कहा, आज का दिन मेरे करियर के लिए अनमोल दिन है। हर कलाकार चाहता है कि उसकी सराहना की जाए और राष्ट्रीय पुरस्कार से बड़ा सम्मान कोई नहीं हो सकता।

बी प्राक के गीत तेरी मिट्टी को भारत के नागरिक बहुत उल्लास के साथ गाते हैं क्योंकि यह उन्हें देश की खातिर बलिदान हुए सैनिकों की याद दिलाता है। अरको द्वारा रचित और मनोज मुंतशिर द्वारा लिखा गया गाना 2019 की फिल्म केसरी का मुख्य आकर्षण था।

67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा मार्च 2021 में की गई थी। हाल ही में उनका समापन किया गया क्योंकि उन्होंने हमारे सिनेमा में प्रतिभा को सम्मानित किया और उनका जश्न मनाया। बी प्राक के अलावा, मनोज बाजपेयी, रजनीकांत, धनुष, कंगना रनौत और विजय सेतुपति जैसे बड़े फिल्म कलाकारों को भारतीय सिनेमा में उनके काम के लिए सम्मानित किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.