logo-image

मोदी पर आजम खान ने कसा तंज, कहा मैं कभी हीरा बेन को लाइन में लगने नहीं देता

मंगलवार को बैंक जाकर अपने नोट बदलने वाली प्रधानमंत्री की मां हीरा बेन पर राजनीति का दौर जारी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और कांग्रेस द्वारा निशाना साधने के बाद अब सपा नेता आजम खान ने भी बयान दिया है

Updated on: 16 Nov 2016, 11:43 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री की मां हीरा बेन के बैंक में जाकर पैसा बदलने को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने नरेंद्र मोदी ने तंज कसा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और कांग्रेस द्वारा निशाना साधने के बाद अब सपा नेता आजम खान ने कहा कि अगर उन्हें इस बात की जानकारी होती तो वह खुद जाकर लाइन में लगते।

यह भी देखें- वीडियो- पुराने नोट बदलवाने पहुंचीं प्रधानमंत्री मोदी की मां हीरा बा

नोटबंदी के बाद बैंकों में लंबी कतारें लगी हुई है और लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में 96 वर्षीय हीरा बेन मंगलवार को रायसन स्थित बैंक के सामने कतार में लग कर खुद नोट बदलवाती नजर आयीं। 

यह भी पढ़ें- मां पर गरमाई राजनीति, विपक्ष ने कहा, पीएम मोदी नहीं हैं अच्छे बेटे

सपा नेता आजम खान ने कहा, 'मुझे पता होता कि पीएम की माताजी लाइन में लग रही हैं तो मैं खुद जाकर लगता, उन्‍हें लाइन में नहीं लगने देता।' आजम खान ने कल धन पर आगे कहा, ' जो लोग ब्‍लैक मनी लेकर बैंक आ रहे हैं, उन्‍हें अपना चेहरा काला कर लेना चाहिए।' 'ताकि वे दोबारा न आएं। घर से बाहर कदम न पाएं।'

वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव ने पीएम मोदी को घेरते हुए कहा,'अगर प्रधानमंत्री की माता कतार में लगने के लिए मजबूर हैं तो और लोगों का क्या होगा, यह संकट का समय है'। वहीं कतार में लगकर नोट निकालने वाले राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि वो तो बस दिखावा था।