News Nation Logo

आजम खान के लिए खोला गया जेल का बड़ा गेट, देखें VIDEO

फर्जी जन्म प्रमाणपत्र के मामले में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद आजम खान (Azam Khan), उनके बेटे अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam) और पत्नी विधायक तंजीम फातिमा को जेल भेजा है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 26 Feb 2020, 11:00:12 PM
रामपुर जेल में पहुंचे आजम खान।

रामपुर जेल में पहुंचे आजम खान। (Photo Credit: News State)

रामपुर:

फर्जी जन्म प्रमाणपत्र के मामले में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद आजम खान (Azam Khan), उनके बेटे अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam) और पत्नी विधायक तंजीम फातिमा को जेल भेजा है. बुधवार को रामपुर कोर्ट (Rampur Court) से तीनों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. इस दौरान कचहरी से लेकर जेल तक आजम खान के समर्थकों की भीड़ लगी हुई थी.

यह भी पढ़ें- आजम खान की हिरासत पर योगी ने कहा- 'रामपुर में बहुत चमक रही है बिजली'

सबसे खास बात यह रही कि आजम खान जब जेल पहुंचे तो वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने उनका अभिवादन किया. इसके साथ जेल का छोटा गेट बंद कर आजम खान के लिए बड़ा गेट खोला गया. अमूमन ऐसा देखने को नहीं मिलता कि किसी नेता के लिए बड़ा गेट खोला जाए. बड़े गेट से ही आजम सपरिवार जेल के अंदर गए.

जानकारी के मुताबिक आजम खान और अब्दुल्ला आजम को रामपुर जेल के बैरक नंबर-1 में रखा जाएगा. वहीं आजम खान की पत्नी विधायक तंजीम फातिमा को महिला बैरक में रखा जाएगा. आजम के जेल जाने पर रामपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटी. बीजेपी के जिला कार्यालय पर आजम खान को परिवार सहित जेल भेजने पर खुशी मनाई गई.

रामपुर जेल से किया जाए ट्रांसफर

रामपुर एसपी ने कोर्ट से गुहार लगाई है कि आजम खान और उनके परिवार को रामपुर जेल की जगह किसी अन्य जेल में ट्रांसफर किया जाए. क्योंकि रामपुर जेल में आजम को रखने पर लॉ एंड ऑर्डर की समस्या हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आजम खान, उनकी पत्नी तंजीम फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम को एक से दो दिन में बरेली जेल ट्रांसफर किया जा सकता है.

First Published : 26 Feb 2020, 10:29:20 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×