News Nation Logo
Banner

अजान विवाद: कुमार विश्वास ने कहा- 'सोनू निगम अब आपका कोई 'बाल' भी बांका नहीं कर सकता है...'

सोनू निगम ने खुद ही अपने एक मुस्लिम दोस्त से बाल कटवाकर कादरी को रकम देने की चुनौती दी थी।

News Nation Bureau | Edited By : Sonam Kanojia | Updated on: 20 Apr 2017, 12:02:34 PM
सोनू निगम और कुमार विश्वास (फाइल फोटो)

सोनू निगम और कुमार विश्वास (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के अज़ान के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया छिड़ी बहस थमने का नाम नहीं ले रही है। गुरुवार को आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और कवि कुमार विश्वास ने सोनू का समर्थन किया। साथ ही मज़ाकिया अंदाज़ में उन्हें शाबासी भी दी।

कुमार विश्वास ने ट्विटर पर लिखा, 'आपके सच्चे दिल का कोई 'बाल' भी बांका नहीं कर सकता दोस्त.. @sonunigam ख़ुद की ज़ुल्फ़ें गिरा कर नफ़रत का मुडंन करा ही दिया ❤

सोनू ने भी इसका जवाब देते हुए लिखा, 'लव यू भाई।'

ये भी पढ़ें: सोनू निगम के लिए बढ़ी मुसीबत, मराठवाड़ा में सोनू निगम के खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज

गौरतलब है कि अजान विवाद के बाद एक मुस्लिम नेता और पश्चिम बंगाल अल्पसंख्यक यूनाइटेड काउंसिल के उपाध्यक्ष सैयद शाह आतेफ अली कादरी ने सोनू के खिलाफ फतवा जारी किया था। साथ ही ऐलान किया था कि सोनू का सिर मुंडाने वाले को 10 लाख रुपये का ईनाम दिया जाएगा।

इसके बाद सोनू निगम ने बुधवार को खुद ही अपने एक मुस्लिम दोस्त से बाल कटवाकर कादरी को रकम देने की चुनौती दी थी। इसके जवाब में कादरी ने कहा था कि सोनू ने सभी शर्तें पूरी नहीं की हैं। इसलिए उन्हें 10 लाख रुपये नहीं दिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें: अजान विवाद के बाद सोनू निगम ने मुंडवाया सिर, मौलवी ने जारी किया था फतवा

वहीं बीजेपी की दिल्ली इकाई के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी सोनू का साथ दिया। उन्होंन ट्वीट किया, '@sonunigam जी के ट्वीट पर जिस तरीके से विरोध और फतवे जारी किए जा रहे हैं..ऐसा लगता है कि सही में इंन्टॉलरेंस बढ़ गई है।' उन्होंने यह भी लिखा कि सोनू ने जो कुछ भी कहा, वह सभी धर्मों के लिए कहा और उन्हें अपनी बात रखने की पूरी आज़ादी है।

क्या है मामला?

बता दें कि सोनू निगम ने ट्वीट किया था कि 'मैं मुसलमान नहीं हूं फिर भी सुबह-सुबह अजान की आवाज के कारण जगना पड़ता है। सोनू ने आगे ये भी लिखा था कि जबरदस्ती की धार्मिकता थोपी जा रही है। ये कुछ नहीं है बस गुंडागर्दी है।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

First Published : 20 Apr 2017, 11:38:00 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो