logo-image

भंगड़ा ऊर्जा से भरपूर चंडीगढ़ करे आशिकी का टाइटल ट्रैक

भंगड़ा ऊर्जा से भरपूर चंडीगढ़ करे आशिकी का टाइटल ट्रैक

Updated on: 13 Nov 2021, 08:05 PM

मुंबई:

सामाजिक मुद्दों पर आधारित शानदार फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना अब एक और बेहतरीन काम के साथ वापस आ गए हैं।

उनकी आगामी रोम-कॉम चंडीगढ़ करे आशिकी जिसमें उन्होंने वाणी कपूर के साथ काम किया है, सेक्स चेंज (लिंग परिवर्तन) विषय के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म के ट्रेलर से पता चल रहा है कि इसमें प्यार और ड्रामा से भरपूर एक परफेक्ट कहानी होगी, जिसमें गुदगुदाने वाली कॉमेडी भी नजर आने वाली है। फिल्म के पहले गाने ने उत्साह को और बढ़ा दिया है।

फिल्म का टाइटल ट्रैक जस्सी सिद्धू द्वारा प्रस्तुत एक पंजाबी ट्रैक का रि-क्रिएशन है। ट्रैक में भंगड़ा और जीवंत ²श्यों का एक उदार मिश्रण है। ऑडियो में जस्सी सिद्धू की आवाज में ऊर्जा से भरपूर भंगड़ा की भरमार है।

सचिन-जिगर द्वारा रीक्रिएट किए गए इस गाने को आई. पी. सिंह ने लिखा है, जबकि मूल गीत मदन जालंधरी का है, जिसमें सचिन-जिगर, जस्सी सिद्धू और आई. पी. सिंह ने अभिनय दिखाया है।

चंडीगढ़ करे आशिकी का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है, जो रॉक ऑन, काई पो चे, फितूर और केदारनाथ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। गाइ इन द स्काई पिक्च र्स के सहयोग से टी-सीरीज द्वारा निर्मित यह फिल्म 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.