logo-image

अवी आदिर, कर्ष काले ने साउंड्स ऑफ सोसाइटी में हिब्रू भजन को फिर से बनाया

अवी आदिर, कर्ष काले ने साउंड्स ऑफ सोसाइटी में हिब्रू भजन को फिर से बनाया

Updated on: 25 Sep 2021, 04:45 PM

मुंबई:

लाइव म्यूजिकल वेब सीरीज साउंड्स ऑफ सोसाइटी के सीजन 2 का आठवां एपिसोड लॉन्च हो गया है। इस कड़ी में मल्टी-इंस्ट्रूमेंटलिस्ट संगीतकार अवि आदिर और संगीतकार और तालवादक कर्ष काले हैं, जहां दोनों ने एडोम ओलम शीर्षक से एक संगीतमय प्रस्तुति दी है।

हिब्रू में एडोम ओलम का मतलब है अनन्त स्वामी। यह गीत एक प्राचीन हिब्रू भजन है, जिसे आदिर ने फिर से कल्पना की है, जिन्होंने काले के साथ मिलकर आध्यात्मिकता में मौन के विचार की खोज की है।

उसी के बारे में बात करते हुए, अवि आदिर ने साझा किया, जब तक हम जाग रहे हैं और बनाने के इरादे से, हमारे पास जगह है। और यह स्थान संगीत का हिस्सा है, क्योंकि सांस जीवन का हिस्सा है।

साउंड्स ऑफ सोसाइटी संगीतकारों के लिए एक सहयोगी प्रारूप में संगीत बनाने के अपने दृष्टिकोण को प्रदर्शित करने के लिए एक शैली-मुक्त और सर्व-समावेशी मंच है। दूसरे सीजन में एडिटेड और वन-टेक दोनों तरह के वीडियो हैं।

अर्बन बीट प्रोजेक्ट द्वारा निर्मित और लाइक कुरैशी द्वारा क्यूरेट किया गया, सीजन 2 का आठवां एपिसोड यूट्यूब पर रिलीज हो गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.