logo-image

दिल्ली के CM केजरीवाल के घर पर हमला, CCTV और सिक्योरिटी बैरियर तोड़े गए

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए. इसके साथ ही गेट पर लगे बूम बेरियर को भी तोड़ दिया गया. यह जानकारी दिल्ली उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर दी है. उन्होंने लिखा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए हैं.

Updated on: 30 Mar 2022, 03:31 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए. इसके साथ ही गेट पर लगे बूम बेरियर को भी तोड़ दिया गया. यह जानकारी दिल्ली उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर दी है. उन्होंने लिखा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए हैं. इसके साथ ही गेट पर लगे बूम बेरियर भी तोड़ दिए गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि भाजपा अरविंद केजरीवाल की हत्या करना चाहती है.


 वहीं, इस मामले पर आप नेता और पंजाब से राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने भी ट्वीट किया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास पर भाजपा के गुंडों द्वारा करा गया हमला बेहद निंदनीय है. उन्होंने आगे लिखा कि पुलिस की मौजूदगी में इन गुंडों ने बैरिकेड, सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए हैं. इसके आगे उन्होंने लिखा कि पंजाब की हार की बौखलाहट में भाजपा वाले इतनी घटिया राजनीति पर उतर गए हैं.