logo-image

यूपी: गोली लगने से एटीएम वैन के सुरक्षाकर्मी की मौत

यूपी: गोली लगने से एटीएम वैन के सुरक्षाकर्मी की मौत

Updated on: 12 Apr 2023, 10:20 AM

लखनऊ:

एटीएम वैन की एस्कॉर्ट ड्यूटी पर तैनात एक सुरक्षा गार्ड की लखनऊ में रहस्यमय परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई।

सहायक पुलिस आयुक्त अमित कुमावत ने बताया कि गलती से गोली चलने की इस घटना में गोली सीतापुर के 40 वर्षीय पीड़ित छोटे लाल वर्मा के गले के आर-पार हो गई। उन्होंने कहा कि कैश वैन के अंदर से बुलेट शेल बरामद किया गया।

उन्होंने कहा, पुलिस ने कैश वैन में लगे सीसीटीवी के डीवीआर को अपने कब्जे में ले लिया है और घटना से संबंधित सूक्ष्म विवरण का पता लगाने के लिए इसका विश्लेषण कर रही है।

एसीपी ने कहा कि एक फॉरेंसिक टीम ने शहर के बख्शी का तालाब (बीकेटी) क्षेत्र में अपराध स्थल का भी निरीक्षण किया और मामले की जांच के लिए घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किए।

छोटे लाल एक अन्य सुरक्षा गार्ड और एटीएम में कैश लोडिंग का काम करने वाले एसआईएस सिक्योरिटी कंपनी के कर्मचारियों के साथ बीकेटी रेलवे स्टेशन के पास स्थित बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम पर पहुंचे। वैन में ड्राइवर के बगल वाली सीट पर छोटे लाल बैठे रहे, जबकि एक अन्य सुरक्षा गार्ड और कर्मचारी कैश लोड करने के लिए एटीएम के अंदर चले गए।

इस बीच, उन्होंने गोली चलने की आवाज सुनी। वे एटीएम से बाहर निकले तो देखा कि छोटे लाल के गले से खून की धार बह रही है और उसका सिर एक तरफ झुक गया है।

पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले स्थानीय लोगों ने पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बीकेटी के एसएचओ बी.सी. तिवारी ने बताया कि छोटे लाल हाथ में एसबीबीएल रायफल लिए आगे की सीट (ड्राइवर की सीट के बगल वाली) पर बैठे थे। एसएचओ ने कहा, वह एक बोतल से पानी पी रहा था और राइफल वैन के फर्श पर गिर गई और बंदूक से गोली निकल गई, जो उसके गले में घुस गई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.