logo-image

असदुद्दीन ओवैसी ने अतीक के हत्यारों की तुलना गोडसे से की,  UAPA क्यों नहीं लगा?

Atiq Ahmed Case: उत्तर प्रदेश के दुर्दांत अपराधी अतीक अहमद और उसके भाई की पुलिस कस्टडी में हत्या के बाद देश में शुरु हुआ बहसबाजी और आरोप-प्रत्यारोप का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है

Updated on: 21 Apr 2023, 04:21 PM

New Delhi:

Atiq Ahmed Case: उत्तर प्रदेश के दुर्दांत अपराधी अतीक अहमद और उसके भाई की पुलिस कस्टडी में हत्या के बाद देश में शुरु हुआ बहसबाजी और आरोप-प्रत्यारोप का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. इस क्रम में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उन्होंने(अतीक अहमद और उसके भाई पर गोली चलाने वाले) कहा कि हम मशहूर होना चाहते थे. ये मशहूर होना नहीं है, ये वो ग्रुप है जिसे हम टेरर सेल कहते हैं....हम पूछना चाहते हैं कि उनपर UAPA क्यों नहीं लगा? उन्हें 8 लाख का हथियार किसने दिया? आप याद रखो कि ये आतंकवादी हैं, ये रेडिक्लाइज हो चुके हैं. ये गोडसे के नक्शे कदमों पर चल रहे हैं. 

यह खबर भी बढ़ें- Atiq Murder Case: अतीक को शेर बताना युवक को पड़ा भारी, शिकंजे में लेकर चल रही पूछताछ

अतीक अहमद के समर्थन में लगे नारे

 वहीं दुर्दांत माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या को लेकर देश में तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. इस क्रम में बिहार की राजधानी पटना में लोगों ने अतीक अहमद के समर्थन में नारे लगाए हैं. पटना में जुमे की नमाज के बाद एकजुट हुए लोगों ने अतीक अहमद अमर रहे के नारे लगाए. इस दौरान लोगों में अतीक अहमद की हत्या को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार और यूपी पुलिस के प्रति काफी रोष दिखाई दिया. 

यह खबर भी बढें-  Poonch Terror Attack: आतंकियों ने किया स्टील बुलेट का इस्तेमाल, चीन-पाक कनेक्शन

सरकार के खिलाफ भी आक्रोश

जानकारी के अनुसार यह घटना जंक्शन के पास की  बताई जा रही है. यहां मस्जिद में नमाज अता करने के बाद जब लोग निकल रहे थे, तब कुछ सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने वाले यूट्यूबर्स ने उनसे अतीक अहमद और अशरफ के शूटआउट मामले पर उनके विचार जानना चाहे. तभी कुछ लोग अचानक अतीक अहमद अमर रहे के नारे लगाने लगे. यही नहीं आक्रोशित लोगों ने केंद्र व यूपी सरकार के खिलाफ भी नारेबाजी की.