logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

श्रीनगर में 0.7 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज, मौसम की सबसे सर्द रात

श्रीनगर में 0.7 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज, मौसम की सबसे सर्द रात

Updated on: 12 Nov 2021, 01:25 PM

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर शहर में शुक्रवार को 0.7 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया, जो इस मौसम की अब तक की सबसे सर्द रात है, जबकि लद्दाख के द्रास शहर में न्यूनतम तापमान शून्य से 12.6 डिग्री नीचे दर्ज किया गया।

मौसम विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि शुक्रवार को न्यूनतम तापमान के रूप में 0.7 डिग्री सेल्सियस श्रीनगर शहर में मौसम की अब तक की सबसे सर्द रात दर्ज की गई।

जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में द्रास सबसे ठंडा रहा, जहां न्यूनतम तापमान शून्य से 12.6 डिग्री नीचे दर्ज किया गया।

पहलगाम में शून्य से 3.4 और गुलमर्ग में 0.6 न्यूनतम रहा।

रात का न्यूनतम तापमान जम्मू में 11.8, कटरा में 11.6, बटोटे में 5.6, बनिहाल में 1.2 और भद्रवाह में 3.4 दर्ज किया गया।

रात में आसमान साफ रहने के कारण अधिकारी ने कहा कि अगले तीन से चार दिनों के दौरान न्यूनतम तापमान में और गिरावट आने की संभावना है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.