News Nation Logo

विधानसभा चुनाव : PM मोदी आज BJP कार्यकर्ताओं से करेंगे बातचीत

उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा में मणिपुर में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. उत्तर प्रदेश में जहां सात चरणों में मतदान होना हैं वही मणिपुर में दो चरणों में और उत्तराखंड, गोवा और पंजाब में एक चरण में मतदान होगा.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 25 Jan 2022, 07:50:59 AM
PM Modi Virtual Rally

PM Modi Virtual Rally (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • पीएम मोदी नमो एप के जरिए देशभर के बीजेपी कार्यकर्ताओं से करेंगे बातचीत
  • मोदी आज सुबह 11 बजे देशभर के बीजेपी कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे
  • फिजिकल रैलियों की नहीं है अनुमति, वर्चुअल रैली के जरिये करेंगे संवाद

दिल्ली:  

PM Modi Virtual Rally : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को नमो एप के जरिए देशभर के बीजेपी कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे. उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जारी प्रचार अभियान के बीच देश भर के बीजेपी कार्यकर्ताओं से वो संवाद करेंगे. चुनाव आयोग ने कोविड-19 महामारी के कारण राजनीतिक दलों द्वारा फिजिकल रैलियों की अनुमति नहीं दी है.  भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यालय ने सोमवार को इस वर्चुअल रैली में शामिल होने को लेकर अपील की थी. इस ट्वीट में कहा गया है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 जनवरी को सुबह 11 बजे देश भर के भाजपा कार्यकर्ताओं से नमो ऐप (ऑडियो) के जरिए से संवाद करेंगे. वहीं ट्वीट में जानकारी दी गई है कि 18002090920 पर मिस्ड कॉल कर नमो ऐप डाउनलोड कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें : Uttarakhand Elections 2022: कांग्रेस ने जारी की 11 उम्मीदवारों की लिस्ट, हरीश रावत रामनगर से लड़ेंगे चुनाव

उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा में मणिपुर में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. उत्तर प्रदेश में जहां सात चरणों में मतदान होना हैं वही मणिपुर में दो चरणों में और उत्तराखंड, गोवा और पंजाब में एक चरण में मतदान होगा. प्रधानमंत्री ने पिछले दिनों नमो ऐप से अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के कार्यकर्ताओं से संवाद किया था.चुनाव आयोग ने पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर चुनावी रैली, रोड शो, जुलूस पर पर रोक 31 जनवरी तक बढ़ा दिया गया है. इससे पहले आयोग ने बड़ी रैलियों और रोड शो पर रोक 22 जनवरी तक रोक लगाई थी.

First Published : 25 Jan 2022, 07:50:59 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.