logo-image
Live

Assembly Elections Update: ममता बनर्जी को फिर बड़ा झटका, कई नेता बीजेपी में शामिल

विधानसभा चुनाव 2021 (Assembly Elections 2021) : 5 राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है.

Updated on: 08 Mar 2021, 05:02 PM

नई दिल्ली:

विधानसभा चुनाव 2021 (Assembly Elections 2021) : 5 राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है. पार्टियों ने चुनावी राज्यों में अपने अपने पत्ते खोलने शुरू कर दिए हैं. साथ ही कुछ जगह अभी भी सीट बंटवारे और उम्मीदवारों के नामों को लेकर मंथन चल रहा है. इस बीच चुनाव प्रचार भी जोर पकड़ रहा है. चुनावी राज्यों में नेताओं के पहुंचने का सिलसिला जारी है. मतदाताओं को लुभाने के लिए रैलियों में बड़े बड़े वादे किए जा रहे हैं. बता दें कि जिन राज्यों में चुनाव होना है, उनमें पश्चिम बंगाल, असम, केरल, पुडुचेरी और तमिलनाडु शामिल हैं.

calenderIcon 16:55 (IST)
shareIcon

तमिलनाडु में द्रमुक गठबंधन में 6-6 सीटों पर लड़ेंगे माकपा, भाकपा

तमिलनाडु में आगामी विधानसभा चुनावों में दो कम्युनिस्ट पार्टियों - माकपा और भाकपा, द्रमुक गठबंधन के हिस्से के रूप में 6-6 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे.

calenderIcon 16:52 (IST)
shareIcon

ममता बनर्जी को बंगाल में फिर बड़ा झटका लगा

ममता बनर्जी को बंगाल में फिर बड़ा झटका लगा है. विधायक सोनाली गुहा, दीपेंदु बिस्वास, रवींद्रनाथ भट्टाचार्य, जतु लाहिरी और हबीबपुर से उम्मीदवार सरला मुर्मु ने बीजेपी ज्वॉइन कर ली है.


calenderIcon 16:45 (IST)
shareIcon

अमित शाह और नरेंद्र मोदी दो सिंडिकेट मंत्री- ममता बनर्जी

अमित शाह और नरेंद्र मोदी दो सिंडिकेट मंत्री हैं जो बंगाल आते हैं और झूठ बोलते हैं. मैं प्रधानमंत्री की कुर्सी का सम्मान करती हूं, लेकिन एक प्रधानमंत्री को झूठ बोलते देखना आश्चर्यजनक है- कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

calenderIcon 16:11 (IST)
shareIcon

महिलाओं पर अत्याचार बर्दाश्त नहीं- ममता

ममता बनर्जी ने कोलकाता में कहा कि महिलाओं पर अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान हमारी प्राथमिकता है.

calenderIcon 16:11 (IST)
shareIcon

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर हमला बोला

कोलकाता में ममता बनर्जी ने शक्ति प्रदर्शन किया है. पदयात्रा के बाद ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले दिल्ली संभालो, फिर बंगाल की तरफ देखना. उन्होंने कहा कि जितना हमला करेंगे, बंगाल उतना जवाब देगा. ममता ने कहा कि पीएम मोदी गैस के दाम बढ़ा रहे हैं.

calenderIcon 15:38 (IST)
shareIcon

पुडुचेरी चुनावों में अकेले ही ताल ठोंक सकती है एआईएनआर

पुडुचेरी में 6 अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनावों में इस बात की संभावना जताई जा रही है कि पूर्व मुख्यमंत्री व ऑल इंडियन एन. रंगास्वामी कांग्रेस (एआईएनआर) के अध्यक्ष एन. रंगास्वामी अकेले ही सियासी समर में अपनी किस्मत आजमा सकते हैं.

calenderIcon 14:45 (IST)
shareIcon

कोलकाता में ममता का 'शक्ति प्रदर्शन'

कोलकाता में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पदयात्रा शुरू हो गई है. उनकी इस यात्रा में भारी भीड़ उमड़ी हुई है. खास बात यह है कि पीएम मोदी की मेगा रैली के अगले ही दिन यानी आज पदयात्रा के जरिए ममता बनर्जी शक्ति प्रदर्शन कर रही हैं.

calenderIcon 14:23 (IST)
shareIcon

मालदा से टीएमसी ने एक और उम्मीदवार को बदला

मालदा से टीएमसी ने एक और उम्मीदवार को बदल दिया है. हबीबपुर सीट से उम्मीदवार बनाई गईं सरला मुर्मू की जगह अब प्रदीप बास्की को टिकट दिया गया है.

calenderIcon 14:18 (IST)
shareIcon

युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल हुए राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को भारतीय युवा कांग्रेस (आईवायसी) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लिया. 

calenderIcon 13:46 (IST)
shareIcon

सुवेंदु अधिकारी 12 मार्च को नामांकन दाखिल करेंगे

पश्चिम बंगाल में नंदीग्राम से बीजेपी के उम्मीदवार सुवेंदु अधिकारी 12 मार्च को नामांकन दाखिल करेंगे. नंदीग्राम में सुवेंदु अधिकारी सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं. 


calenderIcon 09:09 (IST)
shareIcon

कोलकाता में आज ममता की पदयात्रा

पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज कोलकाता में पदयात्रा करेंगी.