logo-image
Live

Assembly Election 2021 Updates: CM ममता बनर्जी से अस्पताल में मिलने BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली पहुंचे

विधानसभा चुनाव 2021 (Assembly Elections 2021) : ममता बनर्जी पर नंदीग्राम में हुए हमले के बाद राजनीति तेज हो गई है. टीएमसी नेता चुनाव आयोग से मिलने पहुंचे हैं. उधर चुनाव आयोग ने भी इस मामले में शुक्रवार शाम 5 बजे तक जवाब मांगा है.  

Updated on: 11 Mar 2021, 07:24 PM

नई दिल्ली:

Assembly Elections Live Update: विधानसभा चुनाव 2021 (Assembly Elections 2021) : 5 राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है. बंगाल में नंदीग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बुधवार शाम कथित हमला हुआ. इस मामले में चुनाव आयोग ने शुक्रवार शाम 5 बजे तक जवाब मांगा है. वहीं टीएमसी नेताओं ने भी मामले की शिकायत चुनाव आयोग से की है. बता दें कि जिन राज्यों में चुनाव होना है, उनमें पश्चिम बंगाल, असम, केरल, पुडुचेरी और तमिलनाडु शामिल हैं. चुनाव की सभी बड़ी खबरों के लिए बने रहिए न्यूज नेशन के साथ...

calenderIcon 19:24 (IST)
shareIcon

सीएम ममता बनर्जी से अस्पताल में मिलने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली पहुंचे. बता दें कि नंदीग्राम में प्रचार के दौरान ममता बनर्जी को चोट लग गई थी.

calenderIcon 18:20 (IST)
shareIcon

पश्चिम बंगाल पुलिस ने चुनाव आयोग को सौंपी रिपोर्ट. रिपोर्ट में अटैक शब्द का इस्तेमाल नहीं किया गया. रिपोर्ट में पुलिस का प्रथम दृष्टया मानना है कि ममता पर अटैक नहीं हुआ. जांच अभी जारी है.

calenderIcon 17:58 (IST)
shareIcon

तृणमूल कांग्रेस का संसदीय प्रतिनिधिमंडल ने 12 मार्च को दिल्ली में भारत के चुनाव आयोग से मिलेगा. नंदीग्राम की घटना की शिकायत करेगा, जिसमें पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को चोटें आईं है.

calenderIcon 15:45 (IST)
shareIcon

कोलकाता: टीएमसी नेता नुसरत जहां रूही, मिमी चक्रवर्ती और मदन मित्रा ने कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल का दौरा किया. जहां मुख्यमंत्री और पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी भर्ती हैं.

calenderIcon 15:40 (IST)
shareIcon

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि मैं सभी से शांति बनाए रखने का अनुरोध करता हूं और ऐसा कुछ भी करने से बचना चाहिए जिससे किसी को असुविधा हो. मैं अगले 2-3 दिनों में काम फिर से शुरू करूंगा.

calenderIcon 13:55 (IST)
shareIcon

कांग्रेस ने असम विधानसभा चुनाव के लिए बोकाजन से रेटोन एंगटी और दीफू सीट से सम रोंगेंग को बनाया प्रत्याशी


calenderIcon 13:44 (IST)
shareIcon

तमिलनाडु के तत्तूर विधानसभा क्षेत्र से AIADMK के विधायक राजावर्मन ने चेन्नई में एएमएमके पार्टी की सदस्य ली.


calenderIcon 13:41 (IST)
shareIcon

बीजेपी नेता सुवेन्दु अधिकारी ने पूर्वी मिदनापुर के सोनाचुरा त्रिलोकेश्वर मंदिर में पूजा की. सुवेन्दु अधिरारी नंदीग्राम सीट से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव मैदान में हैं.  


calenderIcon 13:12 (IST)
shareIcon

कांग्रेस ने भी साधा ममता पर निशाना

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी पर हुए हमले को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अगर यह साजिश है तो वह क्यों नहीं मामले की सीबीआई, एनआईए, सीआईडी या एसआईटी जांच कराती हैं. हमले को साजिश बताकर वह लोगों की सहानुभूति लेना चाहती हैं. उन्होंने सवाल उठाते हुए पूछा कि आखिर उस वक्त पुलिस कहां थी? सीसीटीवी की जांच की जाएगी तो सच सामने आ जाएगा. 


calenderIcon 12:42 (IST)
shareIcon

ममता बनर्जी से मिलने एसएसएमके अस्पताल पहुंचे बीजेपी नेता तथागत रॉय ने कहा कि हम ममता बनर्जी से मिलना चाहते थे लेकिन डॉक्टरों की सलाह के बाद उनसे नहीं मिलने दिया गया. हमने अरूप विश्वास से मुलाकात कर ममता बनर्जी के जल्दी ठीक होने की कामना की है.


calenderIcon 12:32 (IST)
shareIcon

ममता बनर्जी से मिलने पहुंचे बीजेपी नेता

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने बीजेपी नेता तथागत रॉय और शामिक भट्टाचार्य एसएसएमके अस्पताल पहुंचे हैं. टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी भी ममता बनर्जी से मिलने पहुंचे हैं. 


calenderIcon 12:29 (IST)
shareIcon

चुनाव आयोग पहुंचे टीएमसी नेता

ममता बनर्जी पर नंदीग्राम में हुए हमले के मामले में टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्राइन, मंत्री चंद्रिका भट्टाचार्य और पार्थ चटर्जी कोलकाता में चुनाव आयोग के कार्यालय पहुंचे हैं. 


calenderIcon 12:27 (IST)
shareIcon

टीएमसी प्रत्याशी उज्ज्वल कुमार का नामांकन रद्द किया

चुनाव आयोग ने जॉयपुर विधानसभा सीट से टीएमसी प्रत्याशी उज्ज्वल कुमार का नामांकन रद्द किया.