News Nation Logo

Assembly Election 2021 Updates: CM ममता बनर्जी से अस्पताल में मिलने BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली पहुंचे Live

विधानसभा चुनाव 2021 (Assembly Elections 2021) : ममता बनर्जी पर नंदीग्राम में हुए हमले के बाद राजनीति तेज हो गई है. टीएमसी नेता चुनाव आयोग से मिलने पहुंचे हैं. उधर चुनाव आयोग ने भी इस मामले में शुक्रवार शाम 5 बजे तक जवाब मांगा है.  

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 11 Mar 2021, 07:24:25 PM
West Bengal CM Mamata Banerjee

चुनाव आयोग के दफ्तर पहुंचे TMC नेता, EC ने मांगा कल शाम 5 बजे तक जवाब (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

Assembly Elections Live Update: विधानसभा चुनाव 2021 (Assembly Elections 2021) : 5 राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है. बंगाल में नंदीग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बुधवार शाम कथित हमला हुआ. इस मामले में चुनाव आयोग ने शुक्रवार शाम 5 बजे तक जवाब मांगा है. वहीं टीएमसी नेताओं ने भी मामले की शिकायत चुनाव आयोग से की है. बता दें कि जिन राज्यों में चुनाव होना है, उनमें पश्चिम बंगाल, असम, केरल, पुडुचेरी और तमिलनाडु शामिल हैं. चुनाव की सभी बड़ी खबरों के लिए बने रहिए न्यूज नेशन के साथ...

LIVE TV NN

NS

NS

सीएम ममता बनर्जी से अस्पताल में मिलने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली पहुंचे. बता दें कि नंदीग्राम में प्रचार के दौरान ममता बनर्जी को चोट लग गई थी.

पश्चिम बंगाल पुलिस ने चुनाव आयोग को सौंपी रिपोर्ट. रिपोर्ट में अटैक शब्द का इस्तेमाल नहीं किया गया. रिपोर्ट में पुलिस का प्रथम दृष्टया मानना है कि ममता पर अटैक नहीं हुआ. जांच अभी जारी है.

तृणमूल कांग्रेस का संसदीय प्रतिनिधिमंडल ने 12 मार्च को दिल्ली में भारत के चुनाव आयोग से मिलेगा. नंदीग्राम की घटना की शिकायत करेगा, जिसमें पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को चोटें आईं है.

कोलकाता: टीएमसी नेता नुसरत जहां रूही, मिमी चक्रवर्ती और मदन मित्रा ने कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल का दौरा किया. जहां मुख्यमंत्री और पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी भर्ती हैं.

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि मैं सभी से शांति बनाए रखने का अनुरोध करता हूं और ऐसा कुछ भी करने से बचना चाहिए जिससे किसी को असुविधा हो. मैं अगले 2-3 दिनों में काम फिर से शुरू करूंगा.

कांग्रेस ने असम विधानसभा चुनाव के लिए बोकाजन से रेटोन एंगटी और दीफू सीट से सम रोंगेंग को बनाया प्रत्याशी


तमिलनाडु के तत्तूर विधानसभा क्षेत्र से AIADMK के विधायक राजावर्मन ने चेन्नई में एएमएमके पार्टी की सदस्य ली.


बीजेपी नेता सुवेन्दु अधिकारी ने पूर्वी मिदनापुर के सोनाचुरा त्रिलोकेश्वर मंदिर में पूजा की. सुवेन्दु अधिरारी नंदीग्राम सीट से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव मैदान में हैं.  


कांग्रेस ने भी साधा ममता पर निशाना

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी पर हुए हमले को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अगर यह साजिश है तो वह क्यों नहीं मामले की सीबीआई, एनआईए, सीआईडी या एसआईटी जांच कराती हैं. हमले को साजिश बताकर वह लोगों की सहानुभूति लेना चाहती हैं. उन्होंने सवाल उठाते हुए पूछा कि आखिर उस वक्त पुलिस कहां थी? सीसीटीवी की जांच की जाएगी तो सच सामने आ जाएगा. 


ममता बनर्जी से मिलने एसएसएमके अस्पताल पहुंचे बीजेपी नेता तथागत रॉय ने कहा कि हम ममता बनर्जी से मिलना चाहते थे लेकिन डॉक्टरों की सलाह के बाद उनसे नहीं मिलने दिया गया. हमने अरूप विश्वास से मुलाकात कर ममता बनर्जी के जल्दी ठीक होने की कामना की है.


ममता बनर्जी से मिलने पहुंचे बीजेपी नेता

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने बीजेपी नेता तथागत रॉय और शामिक भट्टाचार्य एसएसएमके अस्पताल पहुंचे हैं. टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी भी ममता बनर्जी से मिलने पहुंचे हैं. 


चुनाव आयोग पहुंचे टीएमसी नेता

ममता बनर्जी पर नंदीग्राम में हुए हमले के मामले में टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्राइन, मंत्री चंद्रिका भट्टाचार्य और पार्थ चटर्जी कोलकाता में चुनाव आयोग के कार्यालय पहुंचे हैं. 


टीएमसी प्रत्याशी उज्ज्वल कुमार का नामांकन रद्द किया

चुनाव आयोग ने जॉयपुर विधानसभा सीट से टीएमसी प्रत्याशी उज्ज्वल कुमार का नामांकन रद्द किया.


First Published : 11 Mar 2021, 12:24:46 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो