logo-image

राहुल गांधी के बयान पर बरसे हिमंत सरमा, मणिपुर के अलावा दूसरों राज्यों पर क्यों चुप है INDIA

प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्षी गठबंधन INDIA पर तंज कसा था. पीएम मोदी ने कहा था कि इंडिया नाम रखने से कोई नहीं हो जाता. ईस्टि इंडिया कंपनी ने भी इंडिया नाम लगया था और इंडियन मुजाहिद्दीन में भी इंडिया है. पीएम मोदी के इस बयान पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पलटवार किया.  

Updated on: 25 Jul 2023, 03:24 PM

नई दिल्ली:

मणिपुर हिंसा को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने सामने है. एक ओर विपक्ष पीएम मोदी से संसद में बयान और विस्तृत चर्चा की मांग कर रहा है. वहीं, दूसरी ओर सरकार चर्चा को तैयार है. वहीं, राहुल गांधी के हम भारत वाले बयान पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने पलटवार किया है. सरमा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि  मिस्टर गांधी, यह पूर्वाग्रह ही वास्तव में I.N.D.I.A की समस्या है. केवल मणिपुर के खिलाफ बोलें और दूसरों राज्यों के लिए बोलने वालों को सजा करें. भारत में हम सबकी निष्ठा है. प्रत्येक नागरिक के प्रति उतरदायित्व है.  चाहे वह मणिपुर हो, राजस्थान या पश्चिम बंगाल या असम.. उन्होंने आगे लिखा कि भारत जीतेगा, भारत को जीतना है..

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बीजेपी सांसदों सो संबोधित करते हुए हाल ही में हुए विपक्षी गठबंधन INDIA पर तंज कसा था. पीएम मोदी ने कहा था कि इंडिया नाम रखने से कोई नहीं हो जाता. ईस्टि इंडिया कंपनी ने भी इंडिया नाम लगया था और इंडियन मुजाहिद्दीन में भी इंडिया है. पीएम मोदी के इस बयान पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पलटवार किया.  

हम मणिपुर में प्यार और शांति लाएंगे- राहुल गांधी
राहुल गांधी ने पीएम मोदी के बयान के बाद ट्वीट किया, '' आप हमें जो चाहें बुला लें मिस्टर मोदी, हम भारत हैं. हम मणिपुर को ठीक करने और हर महिला और बच्चे के आंसू पोछने का काम करेंगे.  हम राज्य के सभी लोगों के लिए प्यार और शांति लाएंगे. हम मणिपुर में भारत के विचार का पुनिर्माण करेंगे ''