Advertisment

CAA के पक्ष में सीएम सर्बानंद सोनोवाल और उनके मंत्री ने लिया हिस्सा...

असम में सीएए के पक्ष में रविवार को शांति रैली निकाली गई. असम के कामरूप में मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल (Sarbananda Sonowal) और राज्य मंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने आज सीएए के पक्ष में रैली निकाली.

author-image
nitu pandey
एडिट
New Update
CAA के पक्ष में सीएम सर्बानंद सोनोवाल और उनके मंत्री ने लिया हिस्सा...

CAA के पक्ष में सीएम सोनोवाल ने लिया हिस्सा( Photo Credit : ANI)

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश में दो पक्ष खड़े हो चुके हैं. एक वो जो इस कानून के खिलाफ हैं और एक वो जो इसके पक्ष में खड़े हैं. इसी कड़ी में असम में सीएए के पक्ष में रविवार को शांति रैली निकाली गई. असम के कामरूप में मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल (Sarbananda Sonowal) और राज्य मंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने आज सीएए के पक्ष में रैली निकाली.

Advertisment

सुअलकुची से असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल और राज्य मंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने आज नागरिकता कानून के समर्थन में एक शांति रैली में भाग लिया.

इधर, असम के सत्तारूढ़ गठबंधन की घटक अगप ने शनिवार को कहा कि पार्टी मूल निवासियों के साथ है और वह राज्य को संशोधित नागरिकता कानून के दायरे से बाहर रखने के लिए कटिबद्ध है.

Advertisment

असम गण परिषद (अगप) के कार्यकारी अध्यक्ष केशब महंत ने कहा कि असम संधि के उपबंध छह के अलावा स्थानीय लोगों की सुरक्षा भी चाहती है. यह उपबंध असमी लोगों की संस्कृति, सामाजिक, भाषाई पहचान और धरोहर की सुरक्षा, संरक्षण और संवर्धन के लिए संवैधानिक, वैधानिक और प्रशासनिक मापदंड की व्यवस्था करता है.

इसे भी पढ़ें:DDCA की बैठक में पदाधिकारियों के बीच हुई मारपीट, सौरव गांगुली कर सकते हैं बड़ी कार्रवाई

Advertisment

सर्बानंद सोनोवाल सरकार में मंत्री महंत ने कहा कि अगप चाहती है कि असम को भी पूर्वोत्तर के अन्य राज्यों की तरह सीएए के दायरे से बाहर रखा जाए और इसलिए हमने उच्चतम न्यायालय में याचिका दायर की है.

Source : News Nation Bureau

assam Rally Sarbananda Sonowal caa
Advertisment
Advertisment