News Nation Logo

असदुद्दीन ओवैसी का CM योगी और कंगना रनौत पर तंज, कही ये बड़ी बात

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने सोमवार को राजस्थान के जयपुर का दौरा किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 15 Nov 2021, 07:37:21 PM
Asaduddin Owaisi

AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने सोमवार को राजस्थान के जयपुर का दौरा किया है. ओवैसी ने जयपुर में बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि हमारी पार्टी राजस्थान में 2023 विधानसभा चुनाव लड़ेगी. राज्य में अगले डेढ़ महीने में संगठन तैयार होगा. उन्होंने जयपुर में प्रदेश अध्यक्ष के लिए लोगों का प्रोफाइल देखा. बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रनौत के आजादी वाले बयान असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हमने तो यही सीखा और पढ़ा है कि 15 अगस्त 1947 को देश आजाद हुआ और उसी समय हम योम ए आजादी मनाते हैं.

यह भी पढ़ें : 'सनराइज ओवर अयोध्या' पर बवाल, सलमान खुर्शीद के घर पर पथराव-आगजनी

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी और नेताओं के बीच जुबानी जंग भी जारी है. इस बार विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी भी अपने उम्मीदवार उतारेंगे, इसलिए वे लगातार उत्तर प्रदेश का दौरा भी कर रहे हैं. AIMIM सुप्रीमो ओवैसी ने अपने ट्वीट "hindutv is a fake history" को लेकर कहा कि यूपी में बाबा से पूछिए एलेक्जेंडर का क्या कनेक्शन है हिस्ट्री का ध्यान रखना चाहिए, हिस्टोरियन से पूछना चाहिए अगर बीजेपी में कोई है तो. 

यह भी पढ़ें : नवाब मलिक का आरोप- राज्य में दंगा भड़काने की थी साजिश, लेकिन...  

आपको बता दें कि AIMIM चीफ  असददुद्दीन ओवैसी ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा ने एक बार फिर इतिहास को चुनावी बिसात पर ला दिया है. भाजपा इतिहास के साथ छेड़-छाड़ का मुद्दा उठाती रही है. लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इतिहास ज्ञान पर सवाल उठने लगे हैं. ओवैसी ने चंद्रगुप्त कितने महान हैं, इस पर बहस नहीं की है, बल्कि इसे छोड़ सीएम योगी के ज्ञान को ही चुनौती दे दी है. सीएम योगी को इस मामले में कोई ज्ञान नहीं है. वे सिर्फ सहूलियत के हिसाब से बयान दे रहे हैं. वे शिक्षा को कोई महत्व नहीं देते हैं. उन्होंने सीएम को लगातार 'बाबा' कहकर संबोधित किया.

First Published : 15 Nov 2021, 06:58:05 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.