logo-image

हैदराबाद चुनाव: ओवैसी बोले- BJP से लोकतांत्रिक तरीकों से लड़ेंगे

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव (GHMC Elections Result) के नतीजे घोषित हो गए हैं. जीएचएमसी चुनाव में बीजेपी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. इस पर एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जीत का श्रेय पूरी पार्टी को जाता है.

Updated on: 04 Dec 2020, 11:10 PM

नई दिल्ली:

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव (GHMC Elections Result) के नतीजे घोषित हो गए हैं. जीएचएमसी चुनाव में बीजेपी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. बीजेपी एआईएमआईएम (AIMIM) को पीछे छोड़ते हुए दूसरे नंबर की पार्टी बन गई है. बीजेपी ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 48 सीटों पर जीत हासिल की है. इस पर एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM President Asaduddin Owaisi) ने कहा कि जीत का श्रेय पूरी पार्टी को जाता है.

हैदराबाद नगर निगम चुनाव में 44 सीट दर्ज करने के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को कहा कि मैंने सभी नवनिर्वाचित नगरसेवकों से बातचीत की है और मैंने उन्हें कल से ही अपना काम शुरू करने के लिए कह दिया है. उन्होंने आगे कहा कि हम बीजेपी के साथ लोकतांत्रिक तरीके से लड़ेंगे. हमें भरोसा है कि तेलंगाना के लोग राज्य में अपने पदचिह्नों का विस्तार करने से बीजेपी को रोकेंगे.

AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि तेलंगाना में टीआरएस (TRS) एक दुर्जेय राजनीतिक पार्टी है. यह तेलंगाना की क्षेत्रीय भावना का प्रतिनिधित्व करता है. मुझे यकीन है कि के. चंद्रशेखर राव इन चुनावों में पार्टी के प्रदर्शन की समीक्षा जरूर करेंगे.

वहीं, अमित शाह ने ट्वीट करके कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी की विकास की राजनीति में भरोसा जताने के लिए तेलंगाना की जनता का आभार. हैदराबाद नगर निकाय चुनाव में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन के लिए जेपी नड्डा जी और बंदी संजय कुमार को बधाई. बीजेपी के कार्यकर्ताओं का कठिन परिश्रम सराहनीय है.