logo-image

नुपूर शर्मा को गिरफ्तार किया जाए, अरब देशों के दबाव में पार्टी ने निकाला: ओवैसी

एआईएमआईएम (All India Majlis-E-Ittehadul Muslimeen) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM Asaduddin Owaisi) ने नुपूर शर्मा मामले में मोदी सरकार को घेरा है. असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नूपुर शर्मा को बीजेपी से सस्पेंड करने से काम नहीं चलेगा. ओवैसी ने नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की गिरफ्तारी की मांग उठाई है.

Updated on: 06 Jun 2022, 02:00 PM

highlights

  • असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी सरकार पर बोला हमला
  • अपने प्रवक्ताओं से जानबूझ कर भड़काऊ बयान दिलाती है बीजेपी
  • विदेशों के दबाव में बीजेपी ने अपने प्रवक्ता को हटाया

नई दिल्ली:

एआईएमआईएम (All India Majlis-E-Ittehadul Muslimeen) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM Asaduddin Owaisi) ने नुपूर शर्मा मामले में मोदी सरकार को घेरा है. असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नूपुर शर्मा को बीजेपी से सस्पेंड करने से काम नहीं चलेगा. ओवैसी ने नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की गिरफ्तारी की मांग उठाई है. इसके साथ ही उन्होंने देश की उन तमाम सेक्युलर पार्टियों पर हमला बोला है, जिन्होंने मामले को लेकर अबतक चुप्पी साध रखी थी. 

आप हमारी तकलीफ नहीं समझते: ओवैसी

नूपुर शर्मा विवाद पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि खाड़ी के देशों में यह मसला बड़ा हो गया था इसलिए मजबूरी में देश के PM ने अपने राष्ट्रीय प्रवक्ता के ख़िलाफ़ कार्रवाई की. यह गलत है क्योंकि उनको यह कार्रवाई 10 दिन पहले करनी थी. आप मेरे प्रधानमंत्री हैं, आपको मेरी बात सुननी चाहिए. उन्होंने कहा कि आप विदेशी देशों के नेताओं को खुश करना चाहते हैं. आप उनकी तकलीफ को समझते हैं, आप हमारी तकलीफ नहीं समझते.

मोदी सरकार ने विदेश नीति को कर दिया है खत्म

ओवैसी ने कहा कि बीजेपी और मोदी को 10 दिन बाद ख्याल आया कि उनके प्रवक्ता ने कुछ किया है जिससे मुसलमान की भावना को ठेस पहुंची है. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जब देश के VP का बेंक्वट कैंसिल कर दिया गया और भारत के राजदूत को समन किया गया तब भारत सरकार ने एक्शन लिया है. AIMIM चीफ ने पूछा कि क्या विदेश मंत्रालय बीजेपी का सदस्य हो गया है? आरोप लगाया गया कि देश की विदेश नीति को खत्म कर दिया गया है. ओवैसी ने यहां तक कहा कि बीजेपी अपने प्रवक्ताओं से जानबूझकर भड़काऊ बयान दिलवाती है.

ये भी पढ़ें: अब नुपुर की टिप्पणी से OIC भी हुआ खफा, भारत ने प्रतिक्रिया पर जताई आपत्ति

सेक्युलक पार्टियों के मुंह में जमी थी दही

नूपुर शर्मा मामले में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने राजनीतिक पार्टियों को जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि यह जो तथाकथित सेक्युलर पार्टी हैं इनके मुंह में भी दही जम गई थी. सिर्फ हम ही बोल रहे थे. तथाकथित सेक्युलर पार्टी कल रात अचानक हरकत में आ गईं.