logo-image

राहुल गांधी को ओवैसी की खुली चुनौती- मैदान में उतरो और मेरे सामने लड़ो चुनाव

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं आपके नेता (राहुल गांधी) को वायनाड से नहीं बल्कि हैदराबाद से चुनाव लड़ने की चुनौती देता हूं. आप बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, ज़मीन पर आइए मुकाबला करेंगे. कांग्रेस के लोग बहुत बातें करेंगे, लेकिन मैं तैयार हूं...

Updated on: 25 Sep 2023, 08:13 AM

New Delhi:

संसद के विशेष सत्र के दौरान दोनों सदनों ( लोकसभा व राज्यसभा ) में पास हुए महिला आरक्षण बिल को लेकर अभी राजनीति थमने का नहीं ले रही है. यूं तो इस बिल को लगभग सभी दलों का समर्थन मिला है, लेकिन ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन अभी भी बिल के विरोध में खड़ी है. इसको लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन औवेसी ने सत्तारूढ़ दल बीजेपी समते विपक्षी दलों पर भी निशाना साधा. AIMIM प्रमुख असदुद्दीन औवेसी ने कहा कि कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और लालू यादव की पार्टी (आरजेडी) के नेता संसद में मुसलमानों का नाम लेने से डरते हैं. मैंने खड़े होकर कहा कि मुस्लिम और ओबीसी महिलाओं को भी आरक्षण मिलना चाहिए... वे मुझसे कहते रहते हैं कि मैं महिलाओं के खिलाफ हूं, लेकिन सच्चाई यह है कि आप महिलाओं, ओबीसी और मुसलमानों के खिलाफ हैं...: 

असदुद्दीन ओवैसी ने दी राहुल गांधी को चुनौती

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं आपके नेता (राहुल गांधी) को वायनाड से नहीं बल्कि हैदराबाद से चुनाव लड़ने की चुनौती देता हूं. आप बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, ज़मीन पर आइए मुकाबला करेंगे. कांग्रेस के लोग बहुत बातें करेंगे, लेकिन मैं तैयार हूं...यही कांग्रेस थी जब बाबरी मस्जिद और सचिवालय की मस्जिद गिराई गई... असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि हम देखते हैं कि संसद में भाजपा का एक सांसद एक मुसलमान सांसद को गाली देता है. लोग कह रहे हैं संसद में नहीं बोलना चाहिए था, बोल रहे हैं ज़ुबान खराब थी. यह तो आवाम का नुमांइदा है जिसे तुमने वोट दिया... वह दिन दूर नहीं जब देश की संसद में किसी मुसलमान की मॉब लिंचिंग होगी... कहां गया आपका सबका साथ, सबका विकास?

क्या है मामला

आपको बता दें कि संसद के विशेष सत्र के दौरान बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने मिशन चंद्रयान को लेकर बीएसपी सांसद कुवंर दानिश अली के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. हालांकि लोकसभी स्पीकर ओम बिरला ने इस टिप्पणी को संसदीय रिकॉर्ड से हटा लिया है. लेकिन विपक्ष विधूड़ी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है.