logo-image

ओवैसी का मोदी सरकार और संघ पर निशाना, बोले- मुस्लिमों को नहीं देना चाहते ताकत

ओवैसी ने ट्विटर पर लिखा कि हिंदुत्व इस झूठ पर बना है कि केवल एक समुदाय के पास सभी राजनीतिक शक्तियां होनी चाहिए और मुस्लिमों को राजनीति में हिस्सा लेने का कोई अधिकार नहीं होना चाहिए.

Updated on: 21 Nov 2020, 11:37 AM

नई दिल्ली:

हैदराबाद के सांसद असदउद्दीन ओवैसी ने संघ पर जमकर हमला बोला है. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष ने संघ पर निशाना साधते हुए कहा कि वे संसद और विधानसभाओं में मुस्लिमों को शक्तियां नहीं देना चाहते हैं. ओवैसी ने ट्वीट कर लिखा, "हिंदुत्व इस झूठ पर बना है कि केवल एक समुदाय के पास सभी राजनीतिक शक्तियां होनी चाहिए और मुस्लिमों को राजनीति में हिस्सा लेने का कोई अधिकार नहीं होना चाहिए. देश की संसद और विधानसभाओं में मुस्लिम नेताओं की बड़ी उपस्थिति हिंदुत्व संघ के खिलाफ चुनौती का काम करेगी. यदि हम अपनी मौजूदगी कायम कर पाए तो जश्न मनाएंगे."

ये भी पढ़ें- मसूद अजहर के भाई के संपर्क में थे नगरोटा मुठभेड़ में मारे गए आतंकी

इसके अलावा ओवैसी ने एक अन्य ट्वीट कर UAPA को भी कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है. उन्होंने UAPA को मुस्लिमों के खिलाफ बताया है. ओवैसी ने ट्वीट कर लिखा, ''स्पष्ट होने दें, UAPA एक ड्रैकॉनियन कानून है जिसका इस्तेमाल सिर्फ निर्दोष मुस्लिमों, दलितों और असंतुष्टों को कैद करने के लिए किया जाता है. दशकों से मुस्लिम और दलित युवाओं पर अत्याचार करने और उन्हें कलंकित करने के लिए कट्टरता का इस्तेमाल किया जाता रहा है. यह विश्वास करना काफी मुश्किल है कि यह एक "धर्म तटस्थ" होने जा रहा है. बीजेपी के केंद्रीय मंत्री ने लिंचर्स को माला पहनाई थी और इनके आरोपी सांसद ने महात्मा गांधी के हत्यारे के प्रति अपनी श्रद्धा व्यक्त की थी.''