logo-image

गृह राज्यमंत्री किशन रेड्डी पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, कह दी ये बड़ी बात

गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी (G kishan reddy) के बयान को लेकर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin owaisi) हमलवार नजर आए.

Updated on: 01 Jun 2019, 05:06 PM

highlights

  • MoS किशन रेड्डी ने हैदराबाद को बताया आंतकवादियों का सुरक्षित स्थान
  • असदुद्दीन ओवैसी ने किया पलटवार, कहा-ऐसा बयान दुर्भाग्य पूर्ण
  • ओवैसी ने कहा-जहां भी मुसलमानों को देखते हैं, उन्हें आतंकवादियों समझ लेते हैं

नई दिल्ली:

गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी (G kishan reddy) के बयान को लेकर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin owaisi) हमलवार नजर आए. ओवैसी ने किशन रेड्डी से सवाल करते हुए कहा, 'मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि पिछले पांच सालों में एनआईए (NIA), आईबी(IB) और रॉ(RAW) ने कितनी बार लिखा है कि हैदराबाद आतंक के लिए एक सुरक्षित जगह है? यह दुर्भाग्य हैं कि वह ऐसी बातें कह रहे हैं.'

हैदराबाद में पिछले पांच सालों में नहीं हुआ सांप्रदायिक हिंसा

ओवैसी ने आगे कहा, 'पिछले पांच सालों से यहां शांति है. कोई सांप्रदायिक हिंसा नहीं हुआ, धार्मिक त्योहार यहां बेहद ही शांतिपूर्ण तरीके से मनाया जाता है. यह एक बढ़ता हुआ शहर है और वो इस तरह की बातें कर रहे हैं. तेलंगाना, हैदराबाद के साथ उनकी क्या दुश्मनी है? क्या उन्हें यह पसंद नहीं है कि यह बढ़ रहा है?

गृह राज्यमंत्री का बयान बेहद ही गैरजिम्मेदाराना

असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि एक गृह राज्यमंत्री (MoS) इस तरह बोल रहा है. यह तेलंगाना, हैदराबाद के लिए उनकी नफरत को दर्शाता है. इस तरह के गैरजिम्मेदाराना बयान किसी मंत्री पर सूट नहीं करता है, लेकिन हम उससे यही उम्मीद करते हैं. वे जहां भी मुसलमानों को देखते हैं, उन्हें आतंकवादियों समझ लेते हैं. हम उन्हें ठीक नहीं कर सकते.

इसे भी पढ़ें: मोदी सरकार-2: अमित शाह ने नए गृहमंत्री के रूप में कार्यभार संभाला, ये चुनौतियां होंगी सामने

बता दें कि गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी ने अपने एक बयान में कहा है कि हैदराबाद आतंकियों का सुरक्षित ठिकाना बनता जा रहा है. NIA रेड होने पर लिंक हैदराबाद से ही मिलता है.

देखें वीडियो-