News Nation Logo
Banner

कपिल मिश्रा के आरोपों पर अरविंद केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- जब अपने धोखा देते हैं तो बहुत दर्द होता है

दिल्ली सरकार में जल मंत्री के पद से हटाए जाने के बाद कपिल मिश्रा लगातार सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमलावर हैं

News Nation Bureau | Edited By : Kunal Kaushal | Updated on: 22 May 2017, 07:46:08 AM
कपिल के आरोपों पर केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी (फाइल फोटो)

highlights

  • कपिल मिश्रा के आरोपों पर अरविंद केजरीवाल ने दिया जवाब
  • केजरीवाल ने कहा, विरोधी भी विश्वास नहीं कर रहे तो मैं क्या बोलूं?

नई दिल्ली:

दिल्ली सरकार में जल मंत्री के पद से हटाए जाने के बाद कपिल मिश्रा लगातार सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमलावर हैं। कपिल मिश्रा के इन आरोपों पर केजरीवाल ने आज पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए कहा, 'जब अपने धोखा देते हैं तो बहुत दर्द होता है।'

केजरीवाल ने कहा, 'लोग बोलते हैं कि मैं कपिल मिश्रा के आरोपों पर कुछ क्यों नहीं बोल रहा। जब विरोधी भी इसपर विश्वास नहीं कर रहे तो ऐसे बेकार आरोपों पर के खिलाफ मैं क्या बोलूं।' केजरीवाल ने कहा अगर ऊपरवाले को कुछ करवाना है तो वो मुझे आगे रास्ता दिखाएगा। केजरीवाल ने ये बातें आम आदमी पार्टी के एक कार्यक्रम के दौरान कही।

एमसीडी चुनाव में हार की समीक्षा के लिए कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद केजरीवाल ने कहा अब दिल्ली सरकार के मंत्री दिल्ली की जनता के लिए हफ्ते के सातों दिन उपलब्ध रहेंगे। केजरीवाल ने ऐलान किया कि अब दिल्ली की जनता को मुख्यमंत्री सहित किसी भी मंत्री से मिलने के लिए समय लेने की जरूरत नहीं होगी और वो तब तक दफ्तर में उपलब्ध रहेंगे जब तक जनता का आना बंद ना हो जाए।

ये भी पढ़ें: यूपी से दिल्ली तक योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, सीएम ने कहा विपक्ष फैला रहा 'अराजकता'

इससे पहले आज फिर मंत्री पद से हटाए जाने के बाद कपिल मिश्रा ने पांचवी बार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक बार फिर केजरीवाल पर हमला बोला और पार्टी नेताओं के विदेशी दौरे से जुड़े एक और खुलासा करने का दावा किया। कपिल ने दावा करते हुए कहा कि 400 करोड़ के घोटालेबाजों ने आप नेता आशुतोष और संजय सिंह के रूस दौरे को स्पॉन्सर किया था।

कपिल ने हाई सिक्यॉरिटी रजिस्ट्रेशन प्लेट का बिजनेस करने वाले शीतल सिंह के बारे में अरविंद केजरीवाल से 5 सवाल भी पूछे। कपिल मिश्रा भूख हड़ताल के दौरान केजरीवाल पर काले धन को सफेद करने, और चंदे की जानकारी चुनाव आयोग से छुपाने का भी आरोप लगाया था।

ये भी पढें: चीन-पाक इकनॉमिक कॉरिडोर को लेकर घर में घिरा पाकिस्तान, चीनी अर्थव्यवस्था को होगा फायदा

First Published : 21 May 2017, 11:38:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.