logo-image

केजरीवाल ने साधा विश्वास पर निशाना, कहा-पद और टिकट का लालच है तो छोड़ दें पार्टी

केजरीवाल ने कहा था कि देश के लिए काम करना है वो आम आदमी पार्टी में आएं और जिन्हें पद और टिकट का लालच है वे पार्टी छोड़कर चले जाएं।

Updated on: 30 Dec 2017, 09:27 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट को रीट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि देश के लिए काम करना है वो आम आदमी पार्टी में आएं और जिन्हें पद और टिकट का लालच है वे पार्टी छोड़कर चले जाएं।

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में केजरीवाल ने कहा था, 'जिन-जिन लोगों को देश के लिए काम करना है वे पार्टी में आएं, जिन-जिन लोगों को पद और टिकट का लालच है, आज पार्टी छोड़कर चले जाएं।'

माना जा रहा है कि केजरीवाल ने पार्टी में राज्यसभा सीट को लेकर मचे कोहराम को लेकर केजरीवाल ने जवाब दिया है। केजरीवाल ने ट्विटर पर अपने 2014 के एक इंटरव्यू को रीट्वीट किया है जिसमें उन्होंने टिकट चाहने वालों के बारे में अपनी राय बताई थी।

ऐसा कहा जा रहा है कि केजरीवाल ने ये बयान रीट्वीट करके पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास को जवाब दिया है। गुरुवार को ही विश्वास समर्थकों ने पार्टी के हेडक्वार्टर पर डेरा डालकर विश्वास को राज्यसभा भेजने की मांग की थी।

पार्टी सूत्र की माने तो पहले ही साफ हो चुका है कि कुमार विश्वास को पार्टी की तरफ से राज्यसभा उम्मीदवार नहीं बनाया जाएगा।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें