logo-image

केजरीवाल बोले- गुजरात में 24 घंटे होगी बिजली आपूर्ति, बिल होंगे माफ

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट चुके हैं. केजरीवाल ने मीडिया से बातचीत में कहा  गुजरात की जनता से हमारा पहला वादा बिजली आपूर्ति को लेकर है

Updated on: 07 Aug 2022, 12:21 PM

गुजरात :

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) आने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujrat assembly Election) की तैयारियों में जुट चुके हैं. केजरीवाल ने मीडिया से बातचीत में कहा  गुजरात की जनता से हमारा पहला वादा बिजली आपूर्ति को लेकर है. गुजरात में लोग संकट में हैं. बिल बहुत अधिक आ रहा है. हमने दिल्ली में बिजली आपूर्ति मुफ्त कर दी है. अब पंजाब में 25 लाख घरों को हाल ही में शून्य बिजली बिल मिला है. जल्द ही, पंजाब के कुल 51 लाख परिवारों को मात्र शून्य बिल मिलेगा. इसके साथ हम यहां गुजरात में भी चौबीसों घंटे बिजली की आपूर्ति को सूनिश्चित करेंगे. दिल्ली के सीएम ने कहा कि हम बीते बिल भी माफ करेंगे.

 

सीएम ने कहा कि यहां के युवा रोजी-रोटी की कमी से परेशान हैं. कुछ ही वर्षों में हमने दिल्ली में 12 लाख युवाओं को रोजगार दिया है. हम यहां बेरोजगारों को रोजगार भी देंगे. और जब तक ऐसा नहीं होता, बेरोजगारों को 3,000 रुपये प्रति माह के भुगतान पर होगा. आप पार्टी ने गुजरात की सत्ता पर काबिज भाजपा को उखाड़ने के लिए बड़े वादे किए हैं. उन्होंने कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों के हालात बदले हैं. इस साल सैकड़ों छात्रों ने IIT और NEET की परीक्षा को पास किया है. इन स्कूलों के छात्र अब अच्छी अंग्रेजी बोल रहे हैं. इस दौरान केजरीवाल ने कहा क्या मैं मुफ्त शिक्षा देकर कोई अपराध कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि दिल्ली का बजट एकलौता बजट है लो लाभ में है.