logo-image

गुजरात में अरविंद केजरीवाल ने गायों को लेकर दी गारंटी, किया ये वादा

आम आदमी पार्टी ने गुजरात विधानसभा चुनाव में अभी से पूरी ताकत झोंक दी है. आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में वादा किया है कि अगर आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है, तो हर गाय के रख रखाव के लिए 40 रुपए प्रति गाय...

Updated on: 02 Oct 2022, 02:17 PM

highlights

  • आम आदमी पार्टी का बड़ा वादा
  • गुजरात में गायों के लिए नकद मदद
  • आप जीत रही है गुजरात चुनाव: केजरीवाल

राजकोट:

आम आदमी पार्टी ने गुजरात विधानसभा चुनाव में अभी से पूरी ताकत झोंक दी है. आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में वादा किया है कि अगर आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है, तो हर गाय के रख रखाव के लिए 40 रुपए प्रति गाय पर प्रतिदिन खर्च करेंगे. हर जिले में ऐसी गायों के लिए व्यवस्था जो दूध नहीं देती हैं. उन्होंने कहा कि वो गायों को लेकर परेशान लोगों की परेशानी समझते हैं, ऐसे में उनकी सरकार गाय पालकों की मदद करेगी. 

आम आदमी पार्टी बना रही है सरकार

राजकोट में रैली करते हुए आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने गुजरात चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सूत्रों के मुताबिक IB की रिपोर्ट आई है कि आज अगर चुनाव हों तो गुजरात में AAP सरकार बना रही है. हालांकि अभी थिन मार्जिन से बन रही है. बहुत कम सीट से आगे हैं. गुजरात के लोगों के धक्का लगाना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र की सियासत में वंदे मातरम से चढ़ गया सियासी पारा

कांग्रेस के एमएलए बीजेपी में चले जाएंगे, मत देना वोट

रिपोर्ट आने के बाद से कांग्रेस और भाजपा की सीक्रेट मीटिंग हो रही हैं. दोनों पार्टियां हमें गालियां दे रही हैं. भाजपा चाहती है कि कांग्रेस को मजबूत किया जाए ताकि एंटी भाजपा वोट बंट जाए और कांग्रेस को AAP का वोट लेने की जिम्मेदारी मिली है. गुजरात के लोग सावधान रहें, बचके रहें, कांग्रेस की 10 सीट भी नहीं आएंगी. अगर आ भी गयी तो ये भाजपा में चले जाएंगे. कांग्रेस को वोट देना बेकार है, वोट देकर भाजपा मत जीता देना.