logo-image

अरविंद केजरीवाल ने किया दावा, जल्द राघव चड्ढा की हो सकती है गिरफ्तारी

गुजरात में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. इसे लेकर सियासी बयानबाजी जारी है. अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को अपने ट्वीटर अकाउंट पर बड़ा दावा किया है

Updated on: 30 Sep 2022, 11:52 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को अपने ट्वीटर अकाउंट पर बड़ा दावा किया है. उनका कहना है कि राघव चड्ढा की गिरफ्तारी हो सकती है. गौरतलब है कि गुजरात में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. इसे लेकर सियासी बयानबाजी जारी है. आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल का कहना है कि जिस दिन से राघव चड्ढा को गुजरात का सह प्रभारी बनाया गया है और उन्होंने चुनाव प्रचार में शामिल होना शुरू किया है, तब से सुना जा रहा है कि राघव चड्ढा को भी ये लोग गिरफ़्तार करने वाले हैं. यह गिरफ्तारी किस मामले में होगी, क्या आरोप लगाए जाएंगे, ये अभी लोग बना रहे हैं. 

 

अब तक आम आदमी पार्टी के कई नेताओं पर गंभीर आरोप लग चुके हैं. कई नेताओं की गिरफ्तारी हो चुकी है. हाल ही में दिल्ली आबकारी नीति में घोटाले को लेकर मनीष सिसोदिया को भी घेरा गया है. उनके करीबी माने जाने वाले विजय नायर को गिरफ्तार किया गया है. दिल्ली शराब नीति को लेकर नामजद 15 आरोपियों में गिरफ्तार होने वाले में विजय नायर पहले आरोपी हैं. इस मामले में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी आरोपी बनाए गए हैं. 

इस पर राघव चड्ढा ने सीएम अरविंद केजरीवाल के ट्वीट को फाॅलो करते हुए कहा कि गुजरात बदलाव मांग रहा है और हर दिन आम आदमी पार्टी के बढ़ते कदम देख भाजपा की नींद उड़ गई है. हम भगत सिंह के अनुयायी हैं  ना तुम्हारी जेल की दीवारों से डरते हैं ना फांसी के फंदे से.