logo-image

आप में मचे घमासान को लेकर आज रात होगी पीएसी की बैठक

पार्टी के अंदर उभरे इस मतभेद को लेकर पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की बैठक बुलाई है। यह बैठक सोमवार रात करीब 9 बजे होगी।

Updated on: 01 May 2017, 02:53 PM

highlights

  • पार्टी में मचे घमासान को लेकर केजरीवाल ने बुलाई पीएसी की बैठक
  • दिल्ली एमसीडी चुनाव में हार के बाद पार्टी के अंदर मचा है घमासान

नई दिल्ली:

दिल्ली एमसीडी चुनाव में मिली करारी हार के बाद आम आदमी पार्टी के अंदर घमासान मचा हुआ है। पार्टी के अंदर नेताओं के बीच मतभेद की खबरें खुल कर सामने आने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज रात पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी (पीएसी) की बैठक बुलाई है।

बैठक सोमवार रात करीब 9 बजे होगी। बताया जा रहा है कि पंजाब और गोवा में मिली करारी हार के बाद पार्टी के नेताओं में नाराजगी है। पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान के कुमार विश्वास पर पार्टी तोड़ने के बयान दिए जाने को लेकर विधायक अलका लांबा ने कहा है कि अगर किसी को कोई भी बात रखनी है तो उसे पार्टी प्लेटफॉर्म में रखना चाहिए।

कुमार विश्वास के ऊपर लागए गए आरोपों को लेकर उन्होंने कहा कि अमानतुल्ला के पास अगर कोई सबूत हैं तो उन्हें पार्टी नेताओं के सामने रखने चाहिए।

अलका ने कुमार विश्वास का समर्थन करते हुए कहा कि विश्वास ने जो बात कही है, उसे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी स्वीकारा है। उनकी बातों पर काम भी हो रहा है।

इसे भी पढ़ेंः अमानतुल्लाह पर फिर बंटी केजरीवाल की 'आप', 37 विधायकों ने पार्टी से निकालने के लिए लिखा ख़त

विश्वास को लेकर उठाए गए सवाल पर पंजाब के कई विधायकों ने अरविंद केजरीवाल को अमानतुल्ला के खिलाफ कड़ा एक्शन लेने की मांग की है। करीब दो दर्जन विधायकों ने यह मांग उठाई है।

इससे पहले रविवार को प्रस्तावित AAP की पीएसी की बैठक थी जिसे रद्द कर दिया गया था। सूत्रों के मुताबिक पार्टी के भीतर कलह के चलते इस बैठक को रद्द करना पड़ा था। बैठक दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर होनी थी।

इसे भी पढ़ेंः दिल्ली बीजेपी प्रेसिडेंट मनोज तिवारी के घर पर हमला, 4 लोग गिरफ्तार, पुलिस ने बताया मामूली झड़प