logo-image

केजरीवाल ने तेज बहादुर को लेकर पीएम मोदी से किया सवाल, कहां है बीएसएफ जवान

बीएसएफ जवान तेज बहादुर के लापता होने की खबरों को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर ट्विट कर निशाना साधा है।

Updated on: 10 Feb 2017, 02:28 PM

नई दिल्ली:

बीएसएफ जवान तेज बहादुर के लापता होने की खबरों को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर ट्विट कर निशाना साधा है।

अपने ट्विटर हैंडल के जरिए उन्होंने पीएम मोदी से पूछा है कि तेज बहादुर कहां हैं? वहीं दिल्ली हाईकोर्ट बीएसएफ के उस ‘लापता’ जवान को खोजने की मांग करने वाली याचिका पर आज सुनवाई करेगा।

बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव ने 9 जनवरी को फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में उसने जवानों को कथित तौर पर दिए जाने वाले खाने को दिखाया था कि सेना में जवानों को कैसा खाना दिया जाता है।

इसे भी पढ़ेंः BSF जवान तेज बहादुर के परिवार ने खटखटाया HC का दरवाजा, कहा- नहीं हो रही है बात

बीएसएफ जवान की पत्नी ने दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर कर दावा किया है कि उनके पति लापता हैं और पिछले तीन दिन से परिवार के सदस्य उनसे संपर्क नहीं कर पा रहे हैं।

इसे भी पढ़ेंः तेज बहादुर का VRS रद्द, पत्नी ने लगाया गिरफ्तारी का आरोप, बीएसएफ ने किया खारिज

वीडियो में उन्होंने कहा था कि कई बार जवानों को भूखे पेट सोना पड़ता है। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रधानमंत्री कार्यालय ने केंद्रीय गृह मंत्रालय और बीएसएफ से मामले की विस्तृत रिपोर्ट मांगी थी।

इसे भी पढ़ेंः तेज बहादुर की शिकायत को लेकर दायर याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट ने गृहमंत्रालय को भेजा नोटिस