logo-image

जन्म दिन के मौके पर बजरंगबली के दर्शन करने पहुंचे अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का आज जन्मदिन है. आज वह अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं. अलग-अलग राज्यों के राजनेता, उनके समर्थक व दिल्लीवासी उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं.

Updated on: 16 Aug 2020, 06:08 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal Birthday) का आज जन्मदिन है. आज वह अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं. अलग-अलग राज्यों के राजनेता, उनके समर्थक व दिल्लीवासी उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. अरविंद केजरीवाल ने रविवार शाम को कनॉट प्लेस के करीब स्थित हनुमान मंदिर जीकर बजरंगबली का आशीर्वाद लिया. इस मौके पर उनकी पत्नी भी मौजूद थीं.

पीएम मोदी ने दी बधाई

अरविंद केजरीवाल के जन्मदिन की शुभकामनाएं पीएम मोदी ने भी दी. बधाई देते हुए उन्होंने किया ट्वीट. पीएम मोदी ने लिखा, 'दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं.'

यह भी पढ़ें- गांगुली के उत्तराधिकारी के लिए धोनी परफेक्ट थे: अंजुम चोपड़ा

अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को जवाब देते हुए धन्यवाद कहा. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी केजरीवाल को बधाई देते हुए ट्वीट किया, उन्होंने लिखा 'दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. आप स्वस्थ और दीर्घायु रहें, ईश्वर से यही कामना करता हूं.'

आपको बता दें कि आज सीएम अरविंद केजरीवाल का 52वां जन्मदिन है. केजरीवाल का जन्म 16 अगस्त, 1968 को हरियाणा के हिसार में हुआ था. उनके पिता का नाम गोविंद राम केजरीवाल और माता का नाम गीता देवी है. अरविंद केजरीवाल की पत्नी का नाम सुनीता केजरीवाल है. कोरोना के कारण केजरीवाल ने सादगी के साथ अपना जन्मदिन मनाने का फैसला लिया है.