logo-image

परेश रावल के ट्वीट पर अरुंधती ने दिया जवाब, कहा-ऐसे लोग पसंद करने लगे तो यह मेरा अपमान

बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी से सांसद परेश रावल की टिप्पणी के बाद प्रसिद्ध लेखिका अरुंधती रॉय ने मंगलवार को उनको जवाब दिया।

Updated on: 23 May 2017, 03:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी से सांसद परेश रावल की टिप्पणी के बाद प्रसिद्ध लेखिका अरुंधती रॉय ने मंगलवार को उनको जवाब दिया। रॉय ने कहा कि उन्हें इस तरह की टिप्पणी से कोई फर्क नहीं पड़ता और अगर ऐसे लोग उन्हें पसंद करने लगे तो यह उनकी इनसल्ट होगी।

बता दें कि अरुंधति रॉय के बारे में परेश रावल ने ट्वीट किया था कि जम्मू कश्मीर में पत्थरबाजों की जगह अरुंधती रॉय को जीप के आगे बांधकर घुमाना चाहिए।

एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में अरुंधति रॉय ने कहा, 'मैं किसी विषय पर अपनी राय रख रही हूं बाकी लोग मेरी राय पर राय रख रहे हैं, हर किसी से ये उम्मी नहीं की जा सकती कि वे मेरे लिए खड़े होकर ताली बजाएं।'

और पढ़ें: बीजेपी सांसद परेश रावल का अरुंधति रॉय पर विवादित बयान, जीप से इसे बांधो

बता दें कि अरुंधती रॉय बस्तर और कश्मीर जैसे संवेदनशील मुद्दों पर अपने बयानों से पहले ही सुर्खियों में रही हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें विरोध से कोई फर्क नहीं पड़ता।

उन्होंने कहा कि मेरी रचनाओं की दम पर लोग मुझे बहुत पसंद भी करते हैं और इससे मुझे पंजाब और ओडिशा जैसी जगहों पर प्रशंसकों की बड़ी फौज मिली है।

और पढ़ें: ब्रिटेन के मैनचेस्टर में हुआ आतंकी हमला,22 की मौत, 59 घायल