logo-image

अरुण यादव ने शिवराज सिंह चौहान पर कसा तंज, 'मध्य प्रदेश का बूढ़ा टाइगर अब पिंजरे में'

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने तंज कसा.

Updated on: 03 Jan 2019, 09:33 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने तंज कसा. उन्होने कहा कि 'बूढ़ा टाइगर अब पिंजरे में है.' चुनाव में शिवराज ने अरुण को हराया था. शिवराज चुनाव जीतकर भी मुख्यमंत्री नहीं बन सके. अरुण अब सत्तापक्ष के नेता हैं. इंदौर दौरे पर आए अरुण यादव ने संवादाताओं से चर्चा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री चौहान के बयान 'टाइगर अभी जिंदा है' पर तंज कसा और कहा कि 'टाइगर बूढ़ा हो गया है और अब वह पिजरे में है, उसके पुनर्वास का काम दिग्विजय सिंह करेंगे.'

शिवराज ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था, 'मैं पार्टी कार्यकर्ताओं पर किसी तरह का अत्याचार और अन्याय नहीं होने दूंगा. वे चिंता न करें, क्योंकि टाइगर अभी जिंदा है.' उनके इस बयान पर कांग्रेस के कई नेता अपने-अपने तरह से हमले बोल रहे हैं. 

और पढ़ें: आम आदमी पार्टी को झटका, एचएस फुल्का ने अरविंद केजरीवाल को सौंपा इस्तीफ़ा 

हाल ही में शिवराज सिंह ने एक चर्चित बयान दिया था कि 'टाइगर अभी जिंदा है', यहां शिवराज ने खुद को टाइगर के रूप में पेश करके यह संदेश देने की कोशिश की थी कि अभी उनका समय खत्म नहीं हुआ है. मध्य प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने शिवराज के इसी बयान पर तंज कसा है.