logo-image

31 की रात छात्रों को टक्कर मारने वाला गिरफ्तार, ठेकेदार ने नशे में मारी थी टक्कर

31 की रात छात्रों को टक्कर मारने वाला गिरफ्तार, ठेकेदार ने नशे में मारी थी टक्कर

Updated on: 16 Jan 2023, 11:00 AM

ग्रेटर नोएडा:

ग्रेटर नोएडा में 31 जनवरी की रात बीटेक की छात्रा स्वीटी के साथ दो अन्य छात्रों को टक्कर मारने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके लिए पुलिस की 6 टीमों ने 50 मेकेनिको से पूछताछ की और 100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खंगाले। पकड़ा गया आरोपी ठेकेदार गुलाब सिंह है। 31 की रात वो दोस्तो के साथ पार्टी कर के वापस लौट रहा था। नशे के हालात में उसने टक्कर मारी थी।

तीनों छात्रों को टक्कर मारने वाली सेंट्रो कार को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। वहीं सेंट्रो कार चालक को भी बीटा 2 पुलिस ने विश्व भारती कट के पास से गिरफ्तार किया है। 31 दिसम्बर की रात को सेंट्रो कार चालक ने तीन स्टूडेंट को सर्विस रोड पर जाते समय जोरदार टक्कर मारी, जिसमें से एक छात्रा स्वीटी गंभीर रूप से घायल हो गई थी, वहीं दो को हल्की चोट लगी थी। घटना के बाद कार सवार मौके से फरार हो गया था।

31 दिसंबर 2022 की देर शाम बीटेक की पढ़ाई करने वाले तीनों स्टूडेंट, 2 छात्रा व एक छात्र अल्फा टू बस स्टॉप से सर्विस रोड होते हुए सेक्टर डेल्टा के लिए जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार सफेद रंग की सेंट्रो कार ने तीनों को जोरदार टक्कर मार दी। पीछे से आ रहे एक कार सवार ने घायलों को ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। टक्कर से अरुणाचल प्रदेश निवासी करसोनी डोंग व मणिपुर निवासी आनगानवा को मामूली चोटें आईं। वही बीटेक फाइनल ईयर की छात्रा बिहार के पटना निवासी स्वीटी कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल छात्रा की स्थिति को देखते हुए उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया, जहां वह कोमा में चली गई।

एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी कार चालक की तलाश में पुलिस ने 6 टीमें बनाई और सर्विस लांस टीम को भी उसकी तलाश में लगाया गया। पुलिस टीम के द्वारा इस दौरान छानबीन कर सीएनजी पंप, पेट्रोल पंप, रास्तों व सेक्टरों के 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की गई। इसके साथ ही आसपास कार मरम्मत करने वाले लोगों से पूछताछ की गई। इसके बाद पुलिस ने रविवार की शाम आरोपी कार चालक गुलाब सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गुलाब सिंह के कब्जे से सफेद रंग की सेंट्रो कार भी बरामद कर ली है। मामले का खुलासा करने पर पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के द्वारा टीम को 25 हजार रुपये पुरस्कार की घोषणा की गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.