logo-image

यूपी में दिल्ली पुलिस की हत्या करने वाला तांत्रिक गिरफ्तार

यूपी में दिल्ली पुलिस की हत्या करने वाला तांत्रिक गिरफ्तार

Updated on: 30 Apr 2023, 09:05 AM

मेरठ (उत्तर प्रदेश):

मेरठ पुलिस ने दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल की हत्या के आरोप में तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। मेरठ के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कमलेश ठाकुर ने पुष्टि की कि गणेशानंद के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी ने काला जादू करने का दावा करके लोगों को धोखा दिया।

एसपी ने कहा कि हेड कांस्टेबल गोपीचंद 26 मार्च को लापता हो गया था। उसकी पत्नी ने 27 मार्च को सरधना पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, इसके बाद प्राथमिकी दर्ज की गई।

पुलिस ने 12 अप्रैल को हस्तिनापुर क्षेत्र के सुरजेपुर गांव के पास गंगा से सिपाही की मोटरसाइकिल बरामद की।

ठाकुर ने कहा कि गोपीचंद एक साल से अधिक समय से गणेशानंद के संपर्क में थे।

एसपी ठाकुर ने कहा, गोपीचंद चाहता था कि गणेशानंद काले जादू का इस्तेमाल कर उसकी पत्नी को खत्म कर दे। उसने अपनी पत्नी के नाम पर एक बड़ा कर्ज भी लिया था। हम मामले की जांच कर रहे हैं।

गोपीचंद 26 मार्च को दिल्ली से अपने पैतृक गांव के लिए निकले थे और 8 अप्रैल तक छुट्टी पर थे।

पुलिस को कॉन्स्टेबल के गायब होने में गणेशानंद की कॉल डिटेल से शक हुआ और चित्रकूट से उसके लौटने का इंतजार किया। हत्या के दिन उसने गोपीचंद से पैसे भी लिए थे।

पुलिस ने कहा कि 26 मार्च को गणेशानंद ने गोपीचंद को अपने आश्रम बुलाया, ताकि वह उसकी पत्नी रेखा की हत्या कर सके।

पुलिस ने कहा कि गणेशानंद, गोपीचंद को गंगा के पास सिरजेपुर गांव ले गया और एक अनुष्ठान किया।

अनुष्ठान के दौरान, गणेशानंद ने गोपीचंद पर धारदार हथियार से हमला किया और उनके शरीर, मोबाइल फोन और मोटरसाइकिल को नदी में फेंक दिया।

गोपीचंद के शव की तलाश अब भी जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.