logo-image

तेलंगाना में दो हिरणों को मारने के आरोप में छह शिकारी गिरफ्तार

तेलंगाना में दो हिरणों को मारने के आरोप में छह शिकारी गिरफ्तार

Updated on: 07 May 2022, 10:40 PM

हैदराबाद:

तेलंगाना के कामारेड्डी जिले में पुलिस ने शनिवार को दो हिरणों की हत्या करने वाले शिकारियों के छह सदस्यीय गिरोह को गिरफ्तार किया।

गिरोह ने एक कार में भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने नाटकीय पीछा करने के बाद उन्हें दबोच लिया। इनके पास से दो मृत हिरण, दो कार, एक एयर राइफल और छह मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।

हैदराबाद के शिकारियों के एक समूह ने शुक्रवार देर रात लिंगमपल्ली के पोलकम्पेट वन क्षेत्र में दो हिरणों की गोली मारकर हत्या कर दी।

एक पुलिस गश्ती दल ने शनिवार सुबह इयालापुर गांव के पास पुरुषों को संदिग्ध परिस्थितियों में घूमते हुए पाया और उन्हें अपनी पहचान बताने के लिए कहा। समूह घबरा गया और दूसरी कार को पीछे छोड़कर एक कार में भागने की कोशिश की। कुछ दूर चलने के बाद कार टूट गई, जिससे वे वाहन छोड़कर फरार हो गए। शिकारियों में से एक को एक किसान ने पकड़ लिया, जिसने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

गिरफ्तार युवक ने पुलिस को सारी जानकारी दी। गश्ती दल ने नियंत्रण कक्ष को सतर्क किया जिसने जिला सीमाओं पर चौकियों को सूचित किया। इसके बाद सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान हमीद उज्जमान के रूप में हुई है, जो एक प्रतिस्पर्धी राइफल शूटर, उबैद खान, मीर मुस्तफा अली, फरजान गुलाम हुसैन, सैयद रशीद और मीर तैयब अली हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने हिरण को बीच से काटकर एक कार में भर दिया था। वे इस कार को पीछे छोड़कर दूसरे वाहन में सवार होकर भागने का प्रयास कर रहे थे।

पुलिस उन दो स्थानीय लोगों की तलाश कर रही है, जिन्होंने हिरण को मारने में गिरोह की मदद की थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.