logo-image
लोकसभा चुनाव

नए टीवी चैनल 'रिपब्लिक' के साथ नजर आएंगे अरणब

टाइम्स नाऊ के पूर्व एडीटर इन चीफ अरनब गोस्वामी जल्द ही अपने चैनल की शुरुआत करने जा रहे हैं। गोस्वामी के चैनल का नाम 'रिपब्लिक' होगा।

Updated on: 16 Dec 2016, 02:24 AM

highlights

  • अरनब गोस्वामी जल्द ही अपने नए चैनल की शुरुआत करने जा रहे हैं
  • गोस्वामी के चैनल का नाम 'रिपब्लिक' होगा
  • अरनब गोस्वामी न 1 नवंबर को टाइम्स नाऊ से इस्तीफा दे दिया था

New Delhi:

टाइम्स नाऊ के पूर्व एडीटर इन चीफ अरनब गोस्वामी जल्द ही अपने चैनल की शुरुआत करने जा रहे हैं। गोस्वामी के चैनल का नाम 'रिपब्लिक' होगा।

न्यूज मिनट के साथ हुई बातचीत में गोस्वामी ने बताया कि नए चैनल को शुरू किए जाने से पहले का काम पूरा किया जा चुका है और कुछ ही हफ्तों के भीतर इसके बारे में घोषणा कर दी जाएगी।

वेबसाइट ने अरनब के हवाले से लिखा है, 'मेरे वेंचर का नाम रिपब्लिक होगा और मुझे अपने देश के लोगों की मदद की जरूरत है।' गोस्वामी ने 1 नवंबर को टाइम्स नाऊ से इस्तीफा दे दिया था। इस्तीफे के बाद भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री की नजर अरनब के अगले फैसले पर थी।

न्यूज मिनट के मुताबिक गोस्वामी के चैनल का पूरा काम मुंबई में ही होगा। वेबसाइट के मुताबिक कई बड़ी टीवी डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क और विज्ञापन एजेंसियां गोस्वामी के चैनल में निवेशक होंगी। वेबसाइट के मुताबिक गोस्वामी के चैनल में पैसा लगाने वाले सभी निवेशक भारतीय हैं।

ट्विटर पर अनुपम खेर ने अरनब गोस्वामी के नए चैनल की घोषणा को लेकर लिखा, 'डियर अरनब गोस्वामी। आपके आने वाले चैनल का नाम अच्छा लगा। जय हो।'

वहीं वरिष्ठ पत्रकार आर जगन्नाथन ने ट्वीट किया, 'ब्रेकिंग। अर्नब गोस्वामी के अगले वेंचर का नाम रिपब्लिक होगा। वह अपनी टीम और प्रोग्रामिंग पर काम कर रहे हैं।'