logo-image

यूपी: दंपती को ठगने के आरोप में कथित सेना अधिकारी पर मामला दर्ज

यूपी: दंपती को ठगने के आरोप में कथित सेना अधिकारी पर मामला दर्ज

Updated on: 01 Nov 2021, 11:15 AM

लखनऊ:

एक महिला ने सेना के अधिकारी होने का दावा करने वाले एक व्यक्ति पर नौकरी के नाम पर उसके पति को ठगने और उसकी नग्न तस्वीरें भेजने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।

महिला ने अपनी प्राथमिकी में कहा कि वह आरोपी से अपने पति के मामा के जरिए मिली थी।

उसने कहा कि आरोपी ने खुद को आर्मी मेडिकल कोर में एक अधिकारी होने का दावा किया।

उसने कहा, उसने हमें फोन करना शुरू कर दिया और मेरे पति को सेना में नौकरी देने का वादा किया। शुरू में, मेरे पति इसके लिए तैयार नहीं थे, लेकिन बाद में मान गए। उन्होंने उस नौकरी को दिलाने के लिए हमसे 7 लाख रुपये मांगे, लेकिन हम इतने रूपयें देने में सक्षम नहीं थे।

महिला ने दावा किया कि आरोपियों ने उन्हें एक लाख रुपये देने और शेष राशि बाद में देने को कहा है।

उसने आरोप लगाया, जब मैंने उसे अपने पति की नौकरी के बारे में याद दिलाने के लिए फोन किया, तो उसने मुझे अश्लील संदेश भेजे और मुझसे मेरी नग्न तस्वीरें व्हाट्सएप पर भेजने के लिए कहा।

उसने अपने पति को घटना की जानकारी दी। जब उसके पति ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की धमकी दी, तो वह माफी मांगने लगा। शिकायतकर्ता ने कहा कि उसके पास आरोपी की ऑडियो रिकॉडिर्ंग है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी), पूर्व, कासिम आबिदी ने कहा कि बेईमानी, अश्लीलता और आपराधिक धमकी के आरोपों के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और आरोपी के बारे में पता लगाया जा रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.