logo-image

वो एक रात से डिजिटल डेब्यू करने को लेकर रोमांचित हैं अर्जुन यादव

वो एक रात से डिजिटल डेब्यू करने को लेकर रोमांचित हैं अर्जुन यादव

Updated on: 09 Jan 2022, 08:15 PM

मुंबई:

अभिनेता अर्जुन यादव वो एक रात से अपना डिजिटल डेब्यू कर बेहद खुश हैं। अभिनेता का कहना है कि सचिन गौर द्वारा निर्देशित शॉर्ट थ्रिलर की शूटिंग का अनुभव मजेदार रहा।

उन्होंने कहा, मैं इस तरह की दिलचस्प परियोजना का हिस्सा बनकर वास्तव में खुश हूं। मुझे खुद को चुनौती देने और भूतों के डर पर काबू पाने का मौका मिला। मैं एक स्नातकोत्तर छात्र अर्जुन की भूमिका निभा रहा हूं, जो अपनी थीसिस के लिए पुरानी मूर्तिकला की तलाश में सुमनपुर आता है। लेकिन किसी तरह रास्ते में गंतव्य से पहले अलौकिक घटनाएं घटित होती हैं।

टीवी शो श्रीमद्भागवत महापुराण में नजर आ चुके अर्जुन ने बताया कि बतौर अभिनेता वह खुद को सीमित नहीं रखना चाहते।

मैं परदे पर अलग-अलग किरदार को निभाने के लिए अपनी स्कील डेवलेप करना चाहता हूं। मैं खुद को सीमित नहीं करना चाहता और उन भूमिकाओं के लिए अभिनय करना चाहता हूं, जो मेरे अंदर के अभिनेता को चुनौती देती हैं। मैं एक्शन भूमिकाएं, सिटकॉम करना चाहता हूं और एक परिवार में प्यार भरी भूमिकाएं भी निभाना चाहता हूं। जब तक मेरी भूमिका आशाजनक है, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, चाहे वह टेलीविजन हो या वेब या बॉलीवुड फिल्म हो। मैं सभी में काम करने के लिए तैयार हूं।

--आईएएनस

एचके/एसजीके

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.