logo-image

राजस्थान बीजेपी 28 जनवरी को मोदी के भीलवाड़ा दौरे की तैयारी में जुटी

राजस्थान बीजेपी 28 जनवरी को मोदी के भीलवाड़ा दौरे की तैयारी में जुटी

Updated on: 19 Jan 2023, 11:00 PM

जयपुर:

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 28 जनवरी को प्रस्तावित भीलवाड़ा दौरे की तैयारियों पर चर्चा के लिए बैठक की।

मोदी के दौरे की तैयारियों के लिए दोनों गुरुवार को भीलवाड़ा में भाजपा कार्यालय में मौजूद थे। सतीश पूनिया ने कहा, यह हमारा सौभाग्य है कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 जनवरी को भगवान श्री देवनारायण के प्राकट्य स्थल भीलवाड़ा जिले के मलसेरी डूंगरी में आ रहे हैं। इसे लेकर भाजपा कार्यकर्ता और पूरे प्रदेश के आम लोग उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को ऐतिहासिक बनाने के लिए केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल समेत भाजपा के प्रमुख जनप्रतिनिधियों से भीलवाड़ा में भव्य आयोजन की तैयारियों को लेकर चर्चा की।

बैठक में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल, भीलवाड़ा सांसद सुभाष बहेड़िया, भीलवाड़ा जिला प्रमुख बरजी बाई भील, राष्ट्रीय सचिव अलका गुर्जर, टोंक-सवाईमाधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया, अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी समेत अन्य शामिल हुए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.