logo-image

एरियाना ग्रांडे: वह कान्ये वेस्ट के डोंडा में गाने वाली नहीं हैं

एरियाना ग्रांडे: वह कान्ये वेस्ट के डोंडा में गाने वाली नहीं हैं

Updated on: 31 Aug 2021, 05:15 PM

न्यूयॉर्क:

अमेरिकी गायिका-अभिनेत्री एरियाना ग्रांडे ने यह रिकॉर्ड बनाया है कि वह कान्ये वेस्ट के नए एल्बम डोंडा में गाने वाली नहीं हैं।

बिलबोर्ड डॉट कॉम के अनुसार, रविवार को कान्ये वेस्ट के बहुप्रतीक्षित एल्बम डोंडा की आश्चर्यजनक गिरावट के बाद, एरियाना के प्रशंसकों ने एल्बम के टाइटल ट्रैक में बैकग्राउंड वोकल्स को देखा, जो उल्लेखनीय रूप से पोजिशन गायक के समान था।

जैसा कि यह पता चला है, डोंडा पर सुने गए स्वर एरियाना से संबंधित नहीं हैं और उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों के लिए एक नई पोस्ट में स्पष्ट किया है।

स्टेलोन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा था, हैशटैग डोंडा 2 की शुरूआत से पहले हैशटैगएटीएल में एमबी स्टेडियम के तहत वोकल्स..पूरा एल्बम एक उत्कृष्ट कृति है। मैं बहुत आभारी हूं। उसने गाने के क्रेडिट को साझा करने के लिए ट्वीट किया और प्रशंसकों को बताया कि वह कितनी खुश थी कि उसके गायन की तुलना एरियाना से की गई थी।

एरियाना ने कई हॉट 100 रिकॉर्ड तोड़े हैं। ग्रांडे ने अब तक कुल सोलह शीर्ष दस डेब्यू किए हैं, उनके पहले एकल द वे के साथ शुरूआत करते हुए, उनके पहले पांच स्टूडियो एल्बमों में से सभी के प्रमुख एकल ने शीर्ष दस में शुरूआत की, जिससे वह इसे हासिल करने वाली एकमात्र कलाकार बन गईं। 2020 में, वह अपने पहले पांच नंबर-एक सिंगल्स, थैंक यू, नेक्स्ट, 7 रिंग्स, स्टक विद यू, रेन ऑन मी और पोजिशन को नंबर एक पर लाने वाली पहली एक्ट बनीं। उस वर्ष, ग्रांडे ने सबसे अधिक नंबर एक डेब्यू का रिकॉर्ड भी तोड़ा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.