logo-image

कविता की गिरफ्तारी पर ED अफसर से भाई की बहस, घर में छापेमारी का वीडियो आया सामने

जब ईडी के कविता के घर पर कार्रवाई के लिए पहुंची तो उनके भाई केटीआर से ईडी के अफसरों की बहस देखी गई.

Updated on: 15 Mar 2024, 09:18 PM

नई दिल्ली:

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को दिल्ली शराब नीति मामले से जुड़े कथित घोटाले को लेकर बड़ी कार्रवाई की है. मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की एमएलसी के कविता को गिरफ्तार कर लिया है. ईडी ने शुक्रवार को उनके हैदराबाद में बने घर में तलाशी अभियान चलाया. इसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया. इसके बाद जांच टीम ने कविता को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार, के कविता दो समन के बाद भी पूछताछ के लिए शामिल नहीं हो रही थीं. ऐसे में उनके खिलाफ ये कार्रवाई की गई है. 

ये भी पढ़ें: बिहार में कैबिनेट विस्तार, अशोक चौधरी, मंगल पांडे, रेणु देवी समेत इन विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथ

इस दौरान जब ईडी के कविता के घर पर कार्रवाई के लिए पहुंची तो वहां पर उनके भाई केटीआर से ईडी के अफसरों की बहस भी हुई. BRS एमएलसी के कविता के आवास के अंदर का वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियों में साफ दिखाई दे रहा है कि ईडी और बीआरएस नेता केटीआर राव के बीच तीखी बहस हो रही है. इस वीडियो  में केटी राम राय और IRS भानु प्रिया के बीच बहस होती दिखाई दे रही है. 

बहस के बाद केटीआर की टीम की ओर से संदेश जारी किया गया. इसमें के.कविता और परिवार के सदस्यों ने कहा है कि वे ईडी अफसरों के साथ पूरा सहयोग करने वाले हैं. पार्टी नेताओं का कहना है कि वे ईडी की अवैध गिरफ्तारी से कानूनी, शांतिपूर्ण और लोकतांत्रिक तरह निपटने की कोशिश करेंगे. केटीआर, हरीश राव और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं से शांति से काम करने और गिरफ्तारी न रोकने को कहा है. .