logo-image

एप्पल टीवी प्लस पर 11 सितंबर को 9/11 पर आधारित डॉक्यूमेंट्री मुफ्त में करेगा स्ट्रीम

एप्पल टीवी प्लस पर 11 सितंबर को 9/11 पर आधारित डॉक्यूमेंट्री मुफ्त में करेगा स्ट्रीम

Updated on: 06 Sep 2021, 01:05 PM

सैन फ्रांसिस्को:

न्यूयॉर्क में वल्र्ड ट्रेड सेंटर और वर्जीनिया के पेंटागन के ट्विन टावर पर हुए सबसे बड़े आतंकी हमले के 20 वीं वर्षगांठ पर 11 सितंबर को एप्पल टीवी प्लस पर बिना सब्सक्रिप्शन के 9/11 इनसाइड द प्रेसिडेंट्स वॉर रूम डॉक्यूमेंट्री मुफ्त में उपलब्ध कराई जाएगी।

एप्पलइनसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, 90 मिनट की डॉक्यूमेंट्री को पहले यूके में बीबीसी वन पर 31 अगस्त को प्रसारित किया गया और उसके बाद बीबीसी की आईप्लेयर स्ट्रीमिंग सेवा पर जारी किया गया।

एमी पुरस्कार विजेता जेफ डेनियल ने कहा, यह उस महत्वपूर्ण दिन पर हड़ताल के 12 घंटे बाद का वर्णन करती है, घठना के खिलाफ निर्णय लेने की दुविधाओं में दुर्लभ और अनूठी अंतर्²ष्टि प्रदान करती है, क्योंकि इसमें शामिल लोग पहले के लिए अंतरंग, खुलासा और हार्दिक विवरण प्रदान करते हैं।

वृत्तचित्र विशेष सुविधाएँ राष्ट्रपति जॉर्ज डब्ल्यू बुश, उपराष्ट्रपति डिक चेनी, कोंडोलीजा राइस (राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार), कॉलिन पॉवेल (राज्य सचिव), एंडी कार्ड (स्टाफ के प्रमुख), डैन बार्टलेट (निदेशक) के साथ पहले कभी नहीं सुनी गई गवाही संचार के), रियर एडमिरल डेबोरा लोवर (सिचुएशन रूम के प्रमुख), जोश बोल्टन (डिप्टी चीफ ऑफ स्टाफ) और बहुत कुछ देखने को मिलेगा।

इस सप्ताह अन्य एप्पल टीवी प्लस समाचारों में,एप्पल ने घोषणा की कि डिकिंसन श्रृंखला का अंतिम सीजन 5 नवंबर से शुरू होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.