News Nation Logo

सपा के साथ गठबंधन मजबूत, मिलकर लड़ेंगे 2024 का चुनाव- पल्लवी पटेल

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 28 Jul 2022, 01:25:01 AM
Apna Dal

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

लखनऊ:   यूपी विधानसभा चुनाव में सपा के साथ बना गठबंधन अब बिखरने लगा है। महानदल के केशव देव मौर्य, सुभासपा के राजभर और प्रसपा मुखिया शिवपाल के अलग होने की दुविधा के बीच अपना दल कमेरावादी की नेता और सपा विधायक पल्लवी पटेल ने दावा किया है कि सपा के साथ उनका गठबंधन मजबूत है। 2024 का लोकसभा चुनाव साथ लड़ेंगे।

मंगलवार को आईएएनएस से बातचीत में पल्लवी ने कहा कि पार्टी पूर्वांचल, बुंदेलखंड, रूहेलखंड में संगठन को मजबूत करने में जुटी है। इसके साथ ही हमारा संगठन फूलपुर और प्रतापगढ़ में काफी मजबूत है। यहां से लोकसभा चुनाव लड़ा जा सकता है लेकिन कोई भी निर्णय पार्टी के साथ मिलकर लिया जाएगा।

उन्होंने सुभासपा मुखिया ओमप्रकाश राजभर के उस बात को सिरे से नकार दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि अखिलेश नवरत्नों से घिरे हुए हैं। पल्लवी ने कहा कि उन्हें चुनावों से पहले या फिर चुनावों के बाद कभी भी अखिलेश यादव से मिलने में कोई दिक्कत नहीं हुई। उन्होंने जब भी समय मांगा अखिलेश की उनसे मुलाकात हुई।

विधायक पल्लवी पटेल ने राष्ट्रपति चुनाव में क्रॉस वोटिंग के आरोपों को नकारा। कहा कि जो ये आरोप लगा रहे हैं, वो ये सिद्घ करें कि मैंने क्रॉस वोटिंग की। अगर कोई ये सिद्ध कर दें, तो मैं राजनीति से इस्तीफा दे दूंगी।

उन्होंने अपने पारिवारिक विवाद की वजह अपनी बहन के पति एवं मंत्री आशीष पटेल की अतिमहत्वकांक्षा है। हमारी तरफ से विवाद सुलझाने की बहुत कोशिश हुई लेकिन सब नाकाम रही।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 28 Jul 2022, 01:25:01 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.