logo-image

सपा छोड़ भाजपा में आयीं अपर्णा ने लिया मुलायम का आशीर्वाद

सपा छोड़ भाजपा में आयीं अपर्णा ने लिया मुलायम का आशीर्वाद

Updated on: 21 Jan 2022, 03:50 PM

लखनऊ:

समाजवादी पार्टी छोड़ बुधवार को भारतीय जनता पार्टी शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने शुक्रवार को मुलायम सिंह यादव से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया। अपर्णा ने मुलायम सिंह का पैर छूकर आशीर्वाद लेती फोटो ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है।

भाजपा नेता अपर्णा यादव ने ट्वीटर के माध्यम से लिखा कि भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के पश्चात लखनऊ आने पर पिताजी/नेताजी से आशीर्वाद लिया। फोटो में मुलायम सिंह यादव अपर्णा को आशीर्वाद देते दिख रहे हैं।

ज्ञात हो कि बुधवार को अपर्णा यादव ने दिल्ली में भाजपा मुख्यालय पर पार्टी की सदस्यता ली थी। उस दिन सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी प्रतिक्रया में कहा था कि नेताजी ने उन्हें समझाने की बहुत कोशिश की। उधर, अपर्णा यादव ने कहा था कि वह परिवार से विमुख होकर कोई बात नहीं कहेंगी। उन्होंने कहा था कि वह नेताजी (मुलायम सिंह यादव) और सभी बड़ों का आशीर्वाद लेकर आई हैं।

अपर्णा के बाद मुलायम सिंह यादव के एक और रिश्तेदार ने सपा छोड़ दी थी। मुलायम के साढ़ू और अखिलेश के मौसा पूर्व विधायक प्रमोद गुप्ता ने अखिलेश यादव पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा था कि नेताजी को अखिलेश यादव ने बंधक बनाकर रखा है। उन्होंने यह भी कहा था कि सपा में अब गुंडों का बोलबाला है। कहा कि जो मुलायम को गाली देते हैं उन्हें पार्टी में ले रहे हैं। ऐसे में समाजवादी पार्टी की विचारधारा कहां जाएगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.