logo-image

आंध्र पुलिस ने अवैध अरक उत्पादकों पर छापा मारा, 32 को गिरफ्तार किया

आंध्र पुलिस ने अवैध अरक उत्पादकों पर छापा मारा, 32 को गिरफ्तार किया

Updated on: 18 Aug 2021, 04:20 PM

काकीनाडा:

आंध्र प्रदेश पुलिस ने पूर्वी गोदावरी जिले में अवैध अरक उत्पादन की जांच के लिए कई छापे मारे, जिसमें 32 लोगों को गिरफ्तार किया गया।

पूर्वी गोदावरी जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) एम. रवींद्रनाथ बाबू के आदेश पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस टीमों ने उत्तरी काकीनाडा, दक्षिण काकीनाडा, पेद्दापुरम, पिथापुरम, प्रतिपडु, तुनी और रामपचोडावरम में छापेमारी की।

पुलिस ने तल्लारेवु, मुम्मिडीवरम, रामचंद्रपुरम, अलामुरु, कोठापेटा, रायवरम, चिंतूर और अन्य स्थानों पर अवैध अस्थायी क्रैक उत्पादन सुविधाओं पर छापेमारी की, जिसमें 50 से अधिक मामले दर्ज किए गए।

छापेमारी के दौरान, पुलिस ने 495 लीटर अरक, 26,150 लीटर गुड़ धोने और 76 लीटर नॉन-ड्यूटी पेड शराब (एनडीपीएल) और ड्यूटी पेड शराब (डीपीएल), और छह वाहन जब्त किए।

एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

पुलिस और आबकारी अधिकारियों द्वारा इसे रोकने के कई प्रयासों के बावजूद, दक्षिणी राज्य के 13 जिलों में अवैध अरक उत्पादन बेरोकटोक जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.