logo-image

Exclusive: अनुराग ठाकुर का कांग्रेस पर निशाना, पहले झूठ बोलना छोड़ें राहुल गांधी

अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी से ज्यादा झूठ बोलने का रिकॉर्ड कोई और नहीं तोड़ सकता है

Updated on: 12 Aug 2021, 11:13 PM

नई दिल्ली:

राज्यसभा में हुए हंगामे और विपक्ष के मारपीट के आरोपों को केंद्र सरकार ने खारिज किया है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व में संसद से विजय चौक तक विरोध मार्च निकालने की घटना के बाद केंद्र सरकार के आधे दर्जन मंत्रियों ने प्रेस कांफ्रेंस कर विपक्ष को कटघरे में खड़ा किया. मंत्रियों ने विपक्ष के आरोपों को खारिज करते हुए चोरी और ऊपर से सीनाजोरी करने की बात कही. वहीं, केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस समेत समूचे विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. न्यूज नेशन के लोकप्रिय कार्यक्रम देश की बहस में वरिष्ठ पत्रकार से बातचीत में अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी से ज्यादा झूठ बोलने का रिकॉर्ड कोई और नहीं तोड़ सकता है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पर जनता और उनकी पार्टी के लोग विश्वास नहीं करते हैं.

यह भी पढ़ें : अफगानिस्तान में होगा तालिबान का राज! हिंसा रोकने को सरकार ने दिया यह ऑफर

अनुराग ठाकुर ने कहा कि विपक्ष ने संसद की गरिमा को चोट पहुंचाई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की दो महिला सांसदों ने मार्शल से अभद्रता की. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि विपक्षी सांसद टेबल पर कूदे, पर्चियां और किताबें फाड़ीं. उन्होंने कहा कि संसद के उच्च सदन को विपक्ष ने कलंकित किया. केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि जो सड़क पर नहीं हो सकता विपक्ष ने वो संसद के अंदर किया. सोनिया गांधी और कांग्रेस को देश से माफी मांगनी चाहिए. 

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी समेत कांग्रेस के इन नेताओं के Twitter अकाउंट लॉक, देखें पूरी लिस्ट

अनुराग ठाकुर ने कहा कि महिला सुरक्षाकर्मियों को गले से पकड़ा गया, घसीटा गया. राहुल गांधी को देश से झूठ नहीं बोलना चाहिए. किसानों पर चर्चा के समय विपक्षी सदस्य टेबल पर कूद रहे थे. कितना और गिरेंगे विपक्षी दलों के सांसद. उन्होंने कहा कि संसद के भीतर किसी को वीडियो बनाने का अधिकार नहीं. विपक्ष के कुछ सांसदों ने संसद की रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर डाली. क्या कोई सांसद टेबल या दरवाजे तोड़ने को बनाया जाता है. हमारे नेताओं ने विपक्ष से बार-बार मुद्दों पर चर्चा करने की मांग की. सदन में किसानों पर चर्चा के समय विपक्षी सांसद टेबल पर कूदे. क्या सदन में चर्चा हंगामे और हल्ले-गुल्ले से होगी. हंगामे का वीडियो से आने दूध का दूध और पानी का पानी हुआ.