News Nation Logo
Banner

Exclusive: BJP नेता बोले- अनुराग कश्यप के साथ सोनिया सेना, दाऊद के साथ भी...

एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) और रूपा दत्ता (Rupa Dutta) ने अभिनेता, निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं. इस मामले को लेकर बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने कहा, अनुराग कश्यप के साथ सोनिया सेना खड़ी है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 21 Sep 2020, 05:09:36 PM
subrat pathak

बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक (Subrat Pathak) (Photo Credit: न्यूज नेशन ब्यूरो )

नई दिल्‍ली:

एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) और रूपा दत्ता (Rupa Dutta) ने अभिनेता, निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं. इस मामले को लेकर बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक (Subrat Pathak) ने न्यूज नेशन से विशेष बातचीत में कहा कि अनुराग कश्यप के साथ सोनिया सेना खड़ी है और उसका लिंक सीधे माफिया और दाउत से है. ऐसे दरिंदे को खींचकर जेल भेज देना चाहिए.

भाजपा कार्यकारिणी में प्रदेश महामंत्री और कन्नौज से सांसद सुब्रत पाठक ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से सदन में अभी कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन की पत्नी और राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने ड्रग्स माफिया का सपोर्ट किया था. बॉलीवुड में जो अभिनेता, अभिनेत्री डग्स लेते हैं उनका सपोर्ट किया था. जया बच्चन ने एक तरफ उनका सपोर्ट किया और दूसरी तरफ थाली में छेद की बात कही थी.

सुब्रत पाठक ने कहा कि उसके बाद आज जिस प्रकार से घटना घटी और एक लड़की ने अपनी बेबशी के तहत अपने प्रधानमंत्री से गुहार लगाई है. इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत और उनकी मैनेजर दिशा सालियान की हत्या हुई. दो हत्याएं हुईं और तीसरे को भी वे लोग अपना डर दिखा रहे हैं. महाराष्ट्र में अनुराग कश्यप के साथ सोनिया सेना है. साथ ही अनुराग के बड़े- बड़े माफिया और दाऊद के साथ लिंक है. यह स्पष्ट है और सबको पता है.

बीजेपी नेता ने आगे कहा कि अभिनेत्री के अंदर डर और भय स्वभाविक है, लेकिन मुझे इस बात का अफसोस है कि ये लोग जो कभी अवार्ड वापस किया करते थे, टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग, जो छोटी-छोटी समस्याओं के लिए भी बाहर निकल कर सामने आ जाते थे. लेकिन, आज जिसने इतने बड़े अपराध किए, अपने ओहदे और हैसियत का दुरुप्रयोग किया, उनके खिलाफ कुछ नहीं बोल रहे हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि गरीब एक्ट्रेस उसके घर काम मांगने जाएगा तो क्या उसका इस प्रकार से शोषण होगा. न जाने कितने लोगों को इसने शोषण किया होगा. अभी कंगना रनौत ने भी स्पष्ट रूप से कहा था कि दो मिनट के काम के लिए रातभर सोना पड़ता था. ये सब बॉलीवुड इंडस्ट्री में हो रहा है. पिछले दिनों जारी हुए वीडियो में किस तरह से मशहूर अभिनेता और अभिनेत्री ड्रग्स का सेवन करते दिख रहे हैं.

बीजेपी नेता सुब्रत पाठक ने कहा कि आखिर बॉलीवुड का क्या चरित्र है, जो देश के सामने आ रहा है. इस प्रकार से जो बिस्तर में सोएगा नहीं, उसे काम नहीं मिलेगा. ऐसा दरिंदा दो दिन के बाद खुला घूम रहा है तो महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस क्या कर रही है? निश्चित रूप से ऐसे दरिंदे को खींचकर जेल के अंदर डाल देना चाहिए.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Sep 2020, 05:09:36 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो