News Nation Logo

पाक कलाकारों को उरी हमले की निंदा करनी ही होगी: अनुपम खेर

पाक कलाकारों पर बैन विवाद के बीच अनुपम खेर ने पाक कलाकारों की निंदा की है

News Nation Bureau | Edited By : Arib Mehar | Updated on: 27 Sep 2016, 07:57:27 PM
स्रोत: गेटी इमेजेज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सीनियर अभिनेता अनुपम खेर ने पाकिस्तानी कलाकारों को कहा है कि उनको उरी हमले की निंदा करनी ही होगी। अनुपम खेर का कहना है कि ये हिंदुस्तान में काम करने वाले पाक कलाकारों की नैतिक जिम्मेदारी है कि वो उरी अटैक की सार्वजनिक निंदा करें।

वहीं इससे पहले मनसे ने फवाद खान और माहिरा खान को देश छोड़ने का अल्टीमेटम दिया था। इस धमकी के बाद पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने देश छोड़ दिया है और पाकिस्तान लौट गए हैं। साथ ही उन्होंने कभी भारत ना लौटने का फैसला किया है।

 

 

फवाद खान
फवाद खान

बैन पर बात करते हुए खेर ने कहा "मुझे लगता है कि कला और कल्चर की कोई सरहद नहीं होती लेकिन हिंदुस्तान में काम करने वाले पाक कलाकारों की ये नैतिक जिम्मेदारी है कि वो उरी हमले की निंदा करें"।

खेर ने साथ ही ये भी कहा है " ये कहना जरूरी है कि मैं हिंदुस्तानी जवानों पर हुए भयानक हमले की निंदा करता हूँ। इस तरह की चीजों पर बोलना जरूरी है। मैं इस पर ना बोलने वाले के खिलाफ हूँ। उनको ऐसा करना ही होगा क्योंकि हम भी ऐसा करते ही हैं। हमने हमेशा पाकिस्तान के लिए दोस्ती और अच्छाई दिखाई है।"

वहीं खैर के बयान के बाद बैन पर राजनीति और गरमाने की उम्मीद है। दूसरी तरफ पाकिस्तानी कलाकारों के लिए भारत में काम करना अब नामुमकिन सा हो गया है।

First Published : 27 Sep 2016, 07:01:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Pak Artists Ban In India